क्या सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर में है शुभमन गिल? खुद शुभमन गिल ने खोला राज – The Focus Hindi

क्या सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर में है शुभमन गिल? खुद शुभमन गिल ने खोला राज

शुभमन गिल भारत के एक उभरते हुए बल्लेबाज है. वह भारत की टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की करने में लगे हुए हैं.

वहीं भारत की लिमिटेड ओवर टीम में भी उनकी निगाहें हैं. यह बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में भी रहता है. इसी बीच उन्होंने अपने अफेयर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. भारतीय युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने अपने रिश्‍ते को लेकर खुलासा किया है.

दरअसल, पिछले काफी समय से शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा था. गिल ने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन में अपने रिश्‍ते को लेकर खुलासा किया. कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्‍लेबाज गिल से एक फैन ने पूछा कि क्‍या वह सिंगल हैं.

इस पर गिल ने जवाब दिया हां वह सिंगल है और निकट भविष्‍ट में भी इसकी कोई योजना नहीं है. गौरतलब है कि जुलाई 2020 में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने पहले एक जैसा कैप्शन डालकर चर्चा बटोरी थी, दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और दोनों ने कैप्शन लिखा, “I spy”, इसके बाद फैंस ने काफी बातें की.

करियर को लेकर खुलासा: सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है कई रिकॉर्ड, फिर भी कहा- इन दो बातों का रहेगा मलाल | Sachin Tendulkar has many records registered in his name, yetपहले सारा तेंदुलकर ने कैप्शन ‘आई स्पाई’ के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसके कुछ ही समय बाद शुभमन गिल ने भी इसी ‘आई स्पाई’ कैप्शन और इमोजी के साथ खुद की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेले गए इस मैच की एक क्लिप को रिकॉर्ड किया.

जिसमें केकेआर खिलाड़ी शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक डाइव लगाने का प्रयास करते देखा जा सकता है. इस क्लिप को सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया. खास बात ये है कि इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने दिल वाली इमोजी लगाई थी.

(साभार-sportzwiki)

Leave a Comment