Advertisement

बॉलीवुड इं’ड’स्ट्री काफी ग्लै’म’र’स दिखती है और हर कोई यही सोचता है कि से’ले’ब्रि’टी’ज कभी भी फैमिली को अपना टाइम नहीं देते।

Advertisement

लेकिन यह गल’त है एक सामान्य मध्यमवर्गीय परिवार की तरह वे भी अपने परिवार से प्यार करते हैं और अपने शे’ड्यू’ल को मैनेज करके उनके साथ कुछ समय बिताते हैं। माता-पिता अपने परिवार के लिए बहुत चिं’ति’त हैं कैसी भी प’रि’स्थि’ति हो वे हमेशा अपने बच्चों का साथ देते हैं. आज आपको ऐसे ही पिता और बेटी के खूबसूरत संबंध के बारे में बताने जा रहे हैं-

1. करीना और रणधीर कपूर
करीना कपूर खान और रणधीर कपूर वे दोनों एक दूसरे के साथ बहुत दोस्ताना संबंध साझा करते हैं। करीना 2 बच्चे की मां बनने के बाद भी फिल्में कर रही हैं और परिवार को संभाल रही हैं। वह इं’ड’स्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं लेकिन फिर भी अपने परिवार के लिए कुछ समय निकाल ही लेती हैं।

2. आलिया भट्ट और महेश भट्ट
महेश भट्ट शराब और श-रा’ब के आदी थे लेकिन आलिया भट्ट के पिता बनने के बाद उन्होंने श-रा’ब पीना छोड़ दिया और एक अच्छे पिता बनने की कोशिश की। वह अपनी बेटी के लिए बहुत चिंतित हैं एक-दूसरे के लिए उनका प्यार और स्नेह इंटरव्यू और इवेंट्स में आसानी से देखा जा सकता है। हालांकि, बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ महेश भट्ट की कि’स वाली तस्वीर ने ब-वा’ल खड़ा कर दिया था.

3. श’त्रु’घ्न और सोनाक्षी सिन्हा
एक को उनके डा’य’लॉ’ग्स की वजह से इंडस्ट्री का खामोश कहा जाता है तो दूसरी को इं’ड’स्ट्री की द’बं’ग गर्ल के नाम से जाना जाता है। सोनाक्षी अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं और श’त्रु’घ्न राजनीति में भी सक्रिय हैं। वे दोनों हमेशा एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

4. धर्मेंद्र और ईशा देओल
ईशा दूसरी शादी से धर्मेंद्र की बेटी हैं वे दोनों एक अच्छी समझ साझा करते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं। ईशा की शादी के बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं। ईशा को अक्सर अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए देखा जाता है।

5. श्रुति और कमल हसन
श्रुति हसन एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं वह अभिनय के साथ-साथ गाती भी हैं वह बहुत अच्छी गायिका हैं। कमल हसन साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार हैं वह अलग भाषा की फिल्में भी कर रही हैं।

6. ऋषि कपूर और रिधिमा कपूर
ऋषि कपूर अपने बच्चों को लेकर काफी प’जे’सि’व रहे, वह अपने बेटे रणबीर कपूर को लेकर काफी प्रो’टे’क्टि’व थे और उसी तरह वह अपनी बेटी को लेकर भी काफी प्रो’टे’क्टि’व थे। बीते वर्ष उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

7. अमिताभ और श्वेता
वे दोनों बहुत अच्छे संबंध साझा करते हैं अधिकांश पुरस्कार समारोहों में अमिताभ बच्चन ने अपना पुरस्कार अपनी बेटी को समर्पित किया। वह अपनी बेटी के प्रति बहुत स्नेही है। एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा कि उनके पिता हमेशा उन्हें रोज सुबह मैसेज करते थे।

8. सोनम और अनिल कपूर
एक सदाबहार अभिनेता है और दूसरा उद्योग की फै’श’नि’स्टा है वे दोनों एक बहुत ही दोस्ताना बंधन साझा करते हैं। ज्यादातर अ’वॉ’र्ड फं’क्श’न में दोनों एक साथ नजर आते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. वे दोनों इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले व्यक्ति हैं।

9. शक्ति और श्रद्धा कपूर
उद्योग से परिचित होने और इस तथ्य को जानने के बाद कि उनके पिता बहुत लोकप्रिय अभिनेता हैं उन्होंने खुद को खुद से स्थापित किया। वह जिस मुकाम पर हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने काफी सं’घ’र्ष भी किया।

10. करिश्मा और रणधीर कपूर
इंडस्ट्री में पूरा कपूर परिवार एक दूसरे के साथ काफी अच्छे रि’ले’श’न शेयर करता है। वे हमेशा मैनेज करते हैं और एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए कुछ समय निकालते हैं। करिश्मा और करीना सबकी फेवरेट ब’ह’न जोड़ी हैं।

(साभार)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *