कॉफ़ी विथ करण में हुईं सारी हदें पार, एक्ट्रेसेज के प्रा’इवेट पा’र्ट को लेकर हुए भ’द्दे कमेंट्स – The Focus Hindi

कॉफ़ी विथ करण में हुईं सारी हदें पार, एक्ट्रेसेज के प्रा’इवेट पा’र्ट को लेकर हुए भ’द्दे कमेंट्स

[ad_1]

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर ‘कॉफी विद करण 7’ का नया सीजन खूब धमाल मचा रहा है। करण के शो में गेस्ट बनकर आने वाले स्टार अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट शेयर करते हैं। करण का ये शो बॉलीवुड सितारों के लाइफ से जुड़े खुलासों के लिए काफी पॉपुलर है। शो में फिल्मी सितारों की शिरकत होती रहती है, जिनसे करण जौहर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अजीबो-गरीब सवाल पूछते रहते हैं।

इमरान हाश्मी

करण के शो में इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय पर दिए अपने टिप्पणी के बाद विवादों में आ गए थे। दरअसल, शो में जब इमरान हाशमी पहुंचे थे तो करण जौहर ने उनके साथ एक रैपिड फायर खेला था। यहां करण कोई शब्द बोल रहे थे और इमरान को बताना था कि वो शब्द सुनने के बाद उनके दिमाग में किस एक्टर का नाम आता है। ऐसे में जब करण जौहर ने ‘प्लास्टिक’ कहा तो इस पर इमरान ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया था। इसपर एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बिना इमारन हाशमी का नाम लिए उनके इस टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की थी।

रणवीर सिंह

कॉफी विद करण में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा फिल्म बैंड बाजा बारात के प्रोमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर ने अनुष्का से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे अनुष्का चौंक गई थीं। रणवीर सिंह ने एकदम से एक स्टेटमेंट दिया, ‘अगर तुम चाहती हो मैं तुम्हारे बं’प को पिं’च करूं तो… मैं यही हूं?’ इसपर अनुष्का शर्मा एकदम शॉ’क्ड हो गईं। थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘मुझसे ऐसी बात मत करो’। इसके बाद करण हंसते हुए कहते दिख रहे हैं, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सब क्या हो रहा है?’ उस वक्त लोगों को रणवीर का ये बि’हेवियर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा था।

संजय दत्त

करण जौहर के शो पर इस एपिसोड में संजय दत्त सुष्मिता सेन के साथ आए थे। इस एपिसोड में करण जौहर ने संजय दत्त से पूछा, ‘यदि आप एक सुबह कंगना के रूप में जागते हैं, तो आप क्या करेंगे?” उन्होंने जवाब दिया, “स’लवार कमी’ज पहनेगे।’ संजय दत्त का ये बयान सुन सभी हैरान थे।

तुषार कपूर

करण जौहर के चर्चित चैट शो कॉफी विद करण में तुषार कपूर अपनी बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ नजर आए थे। इस दौरान करण जौहर ने तुषार कपूर को कई सवाल दागे। एक रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने तुषार कपूर से प्लास्टिक सर्जरी का जिक्र किया तो तुषार कपूर ने अगले ही पल प्रीति जिंटा का नाम ले लिया। इस एपिसोड के बाद प्रीति जिंटा, तुषार कपूर से नाराज हो गईं। कहा जाता है कि उन्होंने फोन करके तुषार कपूर से इस बारे में पूछा तो तुषार ने बताया कि उनके कहने का मतलब वो नहीं था। हालांकि, तुषार ने अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment