WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (18004) ORDER BY t.name ASC

कुंवारी मां बनी एकता कपूर, बिना शादी एक बेटे को दिया जन्म, पिता जितेन्द्र नहीं करने देते शादी – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

कुंवारी मां बनी एकता कपूर, बिना शादी एक बेटे को दिया जन्म, पिता जितेन्द्र नहीं करने देते शादी

[ad_1]

टीवी की क्वीन और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर एक बेबी ब्वॉय की मां बन गई हैं। बह भी बिना शादी के, रह गए न हैरान। इससे पहले की आप और ज्यादा हैरान हो आपको बता दे, एकता कपूर ने अपने बच्चे को सेरोगेसी के जरिये जन्म दिया है। जी हां एकता के बेबी ने 27 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह अपने बेटे का नाम क्या रखने जा रही हैं।

बता दें कि 3 साल पहले एकता के भाई तुषार कपूर के घर भी बेटा हुआ था। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। तुषार के बेटे का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके बच्चे का जन्म रविवार 27 जनवरी 2019 को हुआ था। बच्चा स्वस्थ है और जल्द ही अपनी मां के पास अपने घर आ जाएगा।

शादी को लेकर एकता कपूर के खयाल

बता दें कि एकता शादी को लेकर ये बयान दे चुकी हैं कि जैसा ही उन्हें कोई अच्छा लड़का मिलेगा वो शादी कर लेंगी। एकता ने ये भी कहा था कि अब अच्छे लड़कों की कमी हो गई है। लेकिन जब तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ था। तभी उन्होंने मां बनने की इच्छा जरूर जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वह जब जिम्मेदारी उठाने लायक हो जाएंगी तब मां बनना चाहेंगी। अब सरोगेसी की मदद से माँ बनने के बाद उन्होंने बताया कि बह अपने बेटे का क्या नाम रखेगी।

तो यह नाम रहेगा

सोशल मीडिया पर एकता ने फैन्स को यह खबर कन्फर्म की है। उन्होंने अपने मां बनने पर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया है। सरोगेसी के जरिए मां बनीं एकता कपूर ने अपने बेटे को पिता का नाम दिया है। फिल्म और टीवी धारावाहिक निर्माता एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। एकता के पिता मशहूर एक्टर जितेंद्र का नाम भी बचपन में रवि कपूर ही थी। लेकिन फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर जितेंद्र रख लिया।

सोशल मीडिया पर लिखा भाबुक सन्देश

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखते हुए बेटे के नाम की जानकारी दी है। एकता ने लिखा, भगवान के करम से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है। मेरे लिए ये बताना मुश्किल है कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है।

एकता ने यह भी बताया कि पहले उन्होंने आईवीएफ तकनीक के जरिए मां बनने की कोशिश की थी लेकिन इसमें जब डॉक्टर सफल नहीं हुए तो उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया। एकता के मां बनने के बाद बॉलिवुड के सभी सिलेब्रिटी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

टीवी इंडस्ट्री की बेताज बादशाह

सीरियल ‘हम पांच’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एकता आज के दौर में देश की सबसे बिज़ी प्रोड्यूसर्स में से हैं। कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स और टीवी चैनलों पर उनके नए शो प्रसारित हो रहे हैं। एकता ने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है।

एकता कपूर 46 साल की हो चुकी हैं, हालांकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। अक्सर उनसे उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर सवाल किए जाते हैं। एकता ने एक बार साल 2014 में एक साक्षात्कार में शादी न करने के कारण का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, सबसे बड़ा साइड इफेक्ट ये है कि यह लोगों को धैर्यहीन बना देता है। मुझे लगता है कि मुझमें धैर्य की बहुत कमी है इसलिए मैंने शादी नहीं की। अगर आप सुखी शादीशुदा जिंदगी चाहते हैं तो आपको धैर्य और दिखावे से काम लेना होगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment