कल होगी टीम इंडिया की पाकिस्तान से टक्कर, इस चैनल पर होगा प्रसारण, देखें संभावित टीमें – The Focus Hindi

कल होगी टीम इंडिया की पाकिस्तान से टक्कर, इस चैनल पर होगा प्रसारण, देखें संभावित टीमें

टीम इंडिया और पाक के बीच खेला जाने वाला प्रत्येक मैच रोमांच की चरम सीमा को पार कर देता है. टीम इंडिया और पाक के बीच भिड़त को लेकर अन्य देशों के क्रिकेट फैन्स भी लालायित रहते हैं. टीम इंडिया एक बार फिर पाकिस्तान से भिड़ने को तैयार है.

Imageबर्मिंघम में खेले जा रहे राष्ट्रमंडल खेलों में भारत के लिए रविवार का दिन काफी अहम है. 31 जुलाई को टीम इंडिया की टक्कर पाकिस्तान की टीम से होगी. भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमें एक दूसरे का सामना करेंगी. भारत-पाक के मध्य महिला टीमों का मैच भी काटें की टक्कर माना जाता है.

Imageभारत को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी. वहीं पाकिस्तान की टीम बारबाडोस जैसी कमजोर टीम से ही हार गयी थी. टीम इंडिया अब किसी भी हाल में पाक से हारना नहीं चाहेगी. दोनों ही टीमें इस मैच की जीतने के लिए अपनी जान लगा देंगी. दर्शकों को दोनों टीमों के मध्य कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है

Imageभारत और पाकिस्तान के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स के लीग राउंड का मैच रविवार, 31 जुलाई को खेला जाएगा. IND-PAK के मध्य कॉमनवेल्थ गेम्स के लीग राउंड का मैच दोपहर साढ़े तीन बजे खेला जाएगा. दर्शक भारत-पाक की महिलाओं के मध्य क्रिकेट की जं-ग को लेकर काफी रोमांचित हैं.

Imageकॉमनवेल्थ गेम्स के लीग राउंड का मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी नेटकवर्क के चैनल पर किया जायेगा. वहीँ कॉमनवेल्थ गेम्स के लीग राउंड के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं.

भारत की संभावित टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), शेफाली वर्मा, एस. मेघना, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका सिंह , जेमिमाह रोड्रिग्स, राधा यादव, हरलीन देओल, स्नेह राणा.

पाकिस्तान की संभावित टीम-

मुनीबा अली (विकेटकीपर), इरम जावेद, बिस्माह मरूफ (कप्तान), ओमैमा सोहेल, निदा डार, आलिया रियाज, आयशा नसीम, फातिमा सना, तुबा हसन, डायना बेग, अनम अमीन, कायनात इम्तियाज, ऐमान अनवर, सादिया इकबाल, गुल फिरोजा.

Leave a Comment