करोड़ों की सम्पति के मालिक है विराट कोहली, खुदके सगे भाई भाभी को भी दे रखा है आलीशान घर - The Focus Hindi

करोड़ों की सम्पति के मालिक है विराट कोहली, खुदके सगे भाई भाभी को भी दे रखा है आलीशान घर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

जब भी पूरी दुनिया मे क्रिकेट की बात होती हैं तो उस सूची में सबसे ऊपर नाम आता हैं तो है विराट कोहली. ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं और विराट के चर्चे केवल भारत मे ही नही है बल्कि पूरी दुनिया मे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम आज जो कुछ भी है इसमें विराट कोहली का बहुत बड़ा हाथ हैं.

Advertisement

ऐसा इसलिए क्योंकि विराट एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने भारतीय टीम कक आसमान की उच्चाइयो तक पौछाया है और इसी के चलते विराट कोहली को पूरी दुनिया जानती हैं. फैन फॉलोइंग की बात करे तो विराट कोहली की फैन फॉलविंग बहुत ज्यादा है. क्रिकेट की दुनिया मे विराट की फैन फॉलविंग बहुत ज्यादा है.

ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेटर्स में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को के सबसे ज्यादा फ़ॉलोवेर्स है. सभी स्पोर्ट्स के खिलाड़ियो की बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर विराट कोहली तीसरे स्थान पर आते है फ़ॉलोवेर्स कि मामले में. आज विराट कोहली के लिए बहुत ज्यादा खास दिन है ऐसा इसलिए क्योंकि आज विराट कोहली का जन्मदिन हैं.

आज है विराट का जन्मदिन , अपनी इस 34 साल की उम्र में किया है बहुत कुछ हासिल विराट कोहली का आज 34 वा जन्मदिन हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर सभी लोग विराट कोहली को जन्मदिन की बहुत ज्यादा बधाइया दे रहे हैं. विराट कोहली ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम पैसा , इज़्ज़त , शोहरत सब कुछ कमाया हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे विराट कोहली करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं. विराट के पास पैसो की कोई भी कमी नही हैं.

जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और लक्सरी तरीके से जीना पसन्द करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली के जो पानी पीते हैं वह 1200 रुपए का एक लीटर आता है. इसी से आप विराट कोहली की रहीसी का अंदाज़ा लगा सकते है. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से यह बातएगे कि विराट कोहली कुल कितनी सम्पति के मालिक हैं और किस तरफ का जीवन व्यतीत करते हैं. आपको बता दे विराट अपने भाई से बेहद प्यार करते है यही कारण है की उन्होंने अपने भाई को रहने के लिए आलीशान बंगलो भी दे रखा है।

कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं विराट कोहली विराट कोहली का आज जन्मदिन हैं जिसके चलते आज विराट कोहली 34 साल के हो गए हैं. आज हम आपको उनकी सम्पति के बारे बातएगे. विराट कोहली कि सम्पति की बात की जाए तो वर्थमान समय मे विराट कोहली करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं. गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला हैं कि विराट कोहली कि कुल सम्पति 1000 करोड़ से भी ज्यादा है. ऐसा इसलिए क्योंकि विराट का क्रिकेट के अलावा भी खुद का बिज़नेस हैं.

इतना ही नही बल्कि विराट कोहली बहुत सारी बड़ी-बड़ी कंपनी के ऐड करते हैं जिसके चलते विराट कोहली काफी पैसे कमाते है. विराट के पास मुम्बई में भी अपना घर है और इसके अलावा दिल्ली में भी अपना घर है. विराट कोहली कि अगर गाडीयो की बात की जाए तो उनके पास करोड़ो की कीमती गडिया हैं जिसके चलते वह बहुत शानदार जीवन व्यतीत करते हैं. विराट कोहली के पास रोल्स रोवर , ऑडी , बीएमडब्ल्यू , मेरसेरिड्ज़ , जैगुआर जैसे बहुत सारी करोड़ों की कीमती गडिया हैं.

Advertisement

Leave a Comment