WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (9378) ORDER BY t.name ASC

करीना कपूर हो चुकी है सैफ से परेशान, बनने जा रही है उनके तीसरे बच्चे की मां – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

करीना कपूर हो चुकी है सैफ से परेशान, बनने जा रही है उनके तीसरे बच्चे की मां

करीना कपूर का बॉलीवुड में बहुत ही जाना माना नाम है। वह बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है। वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत कर रही हैं। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने यहां से बहुत नाम इज्जत और पैसा कमाया है। जिसके चलते आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती हैं। अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने बॉलीवुड के बहुत नामी अभिनेता सैफ अली खान से शादी करी है, जो कि पहले से ही 2 बच्चों के पिता थे।

करीना अपने बच्चों के साथ हो गई विदेश फरार, परेशान थी शादी के बाद से - Daily  News

एज गैप

अगर बात करें इन दोनों के एज गैप की तो सैफ करीना से 13 साल बड़े हैं। जब इनकी शादी हुई थी तो लोगों का कहना था कि यह तो बाप बेटी की शादी हुई है। करीना और सैफ के दो बच्चे हैं,  तैमूर और जहांगीर। करीना कपूर कुछ सालों के अंदर ही दो बच्चों की मां बन गई हैं। और अब उन्हें लेकर फिर से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। वह जल्द ही तीसरे बच्चे की भी मां बनने वाली हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर।अभिनेत्री का निजी जीवन किसी भी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है क्योंकि एक समय पर करीना कपूर की प्रेम कहानी काफी चर्चाओं में थी कि वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन दोनों एक नहीं हो पाए जिस वजह से करीना ने अपने से 13 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी।आपको बता दे,  सैफ से शादी करने के बाद करीना दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। अभी वह दोनों बच्चे पूरी तरह से बड़े नहीं हुए हैं और खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

करीना अपने बच्चों के साथ हो गई विदेश फरार, परेशान थी शादी के बाद से - Daily  News

बेबी वॉम्ब

अभी देखा जा रहा था कि कुछ समय से उनका बेबी वॉम्ब या कहें उनका पेट थोड़ा बाहर नजर आ रहा था। जिसके चलते बोला जा रहा था कि करीना कपूर जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।  इसी बीच करीना कपूर का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने एक बात साफ की है कि वह सैफ के बच्चों की मां बनकर काफी परेशान हो गई है।पिछले कुछ समय से वह काफी सुर्खियों में चल रही हैं क्योंकि उनका एक बड़ा बयान सामने आया है कि वह सैफ के दो दो बच्चों की मां बनने के बाद बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। क्योंकि इसके बाद में बिल्कुल भी फिट नहीं रही है। उनका वजन लगातार बढ़ता जा रहा है।

जिसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसका प्रभाव उनकी सुंदरता पर भी पड़ा है। जिसके चलते वे अब पहले जैसी नहीं रही हैं। और इसका असर उनके फिल्मी करियर पर भी पड़ा है।आपको बता दे,  जिस वजह से वह सैफ के बच्चों की मां बनकर काफी परेशान हैं। रही बात तीसरे बच्चे की तो यह सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है कि करीना कपूर जल्दी तीसरे बच्चे की मां बन सकती हैं। अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Comment