कभी सलमान खान से मा'रपीट तो कभी बी-ग्रेड फिल्मों में किया काम, विवादों से रहा कैटरीना कैफ का नाता - The Focus Hindi

कभी सलमान खान से मा’रपीट तो कभी बी-ग्रेड फिल्मों में किया काम, विवादों से रहा कैटरीना कैफ का नाता

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने नौ दिसंबर को सात फेरे ले लिए और एक-दूसरे के हमसफर बन गए। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कपल को शादी की मुबारकबाद दी है।

Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स और कंट्रोवर्सीज का तो हमेशा से ही चोली-दामन का साथ रहा है। अब कोई इतना बड़ा स्टार हो जाए और उसके साथ कोई विवाद ना हो तो बात भी हजम नहीं होती है। अब कैटरीना कैफ को ही ले लीजिए। इनके साथ भी कोई कम वि”’वाद नहीं जुड़े हैं। हालांकि करियर का ग्राफ ऊपर जाते-जाते अब कैटरीना ने खुद को शांत रखना सीख लिया है लेकिन इससे पहले वो कई बार अपनी हरकतों की वजह से हेडलाइन्स बन चुकी हैं।

अब चाहें कैटरीना का सलमान के साथ रिश्ता हो या सोनम कपूर के साथ हुई बयानबाजी, शाहरुख के साथ कि”’सिंग सीन वाला वि’वाद हो या बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ कैट फाइट। ये सारी चीजें कैटरीना से हमेशा ही जुड़ी रही हैं और जग-जाहिर भी हैं। वैसे तो कैटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ बोलती नहीं हैं लेकिन अब इस पब्लिक का क्या किया जाए। ये तो सब जानती है। सलमान हों या रणबीर। कैटरीना का इश्क छिपाए नहीं छिपा। वैसे बात यहीं पर नहीं खत्म होती है। इस पैकेज के जरिए हम आपको कैटरीना के करियर की हर एक कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे।

सलमान खान के हाथों घ’रेलू हिं’सा

सुपरस्टार सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ का नाम हमेशा जुड़ता आयआ हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कई बर्षो तक रिश्ते में रही हैं इस दौरान सलमान ने कैटरीना के साथ कई बार मा’रपी’ट की। एक बार तो सलमान ने अभिनेत्री को उनके कपड़ों को लेकर सबके सामने भी डांटा था।

अपने करियर की शुरुआत में बी-ग्रे’ड फिल्म बूम
कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत बी-ग्रेड फिल्मों से की थी। उनकी पहली फिल्म बूम में उन्होंने काफी बो”ल्ड सी’न दिए थे। गुलशन ग्रोवर के साथ कैटरीना कैफ का वीडियो खूब वायरल हुआ भी हुआ था।

शाहरुख खान-सलमान खान वि”वाद
कैटरीना के 27 वें जन्मदिन की पार्टी में, सलमान और शाहरुख के बीच जमकर विवाद हुआ था। और करन- अर्जुन के इस विवाद ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। सलमान और शाहरुख के बीच यह दरार खत्म होने में सालों बीत गए थे।

रणबीर कपूर के साथ तीखा ब्रेकअप
तकरीबन 6 साल रणबार के साथ रिश्ते में रहने के बाद कैटरीना का ब्रेकअप हो गया था। शादी की चर्चाओं के दौर में, कैटरीना कैफ और रणबीर अलग हो गए थे। और इससे कैटरीना लाइम लाइट में रही थी।

Advertisement

Leave a Comment