Advertisement

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं लेकिन बता दें कि ये सितारे फिल्मों में आने से पहले काफी मोटे हुआ करते थे.

Advertisement

आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारे से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में नाम बनाने के लिए खुद को फैट टू फिट किया है.

कभी मोटे हुआ करते थे ये बॉलीवुड सेलेब्स, फिर बदल डाली काया
फरदीन खान – कभी इंडस्ट्री के चॉकलेटी ब्वॉय और हैंडसम हीरो के नाम से पहचाने जाने वाले फरदीन खान ने काफी वेट गेन कर लिया था लेकिन अब वज़न घटाकर उन्होने भी फैंस को चौंका दिया है. नए लुक में फरदीन को काफी पसंद किया जा रहा है.

आलिया भट्ट – बेहतरीन फिल्मों में बेहतरीन रोल प्ले कर चुकीं आलिया काफी अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वहीं एक्टिंग के साथ अक्सर उनके फिगर के चर्चे भी होते हैं लेकिन कभी आलिया 68 किलो की हुआ करती थीं और बॉलीवुड में एंट्री से पहले उन्होने 16 किलो वज़न कम किया था.

अर्जुन कपूर भी कभी फैटी बॉय हुआ करते थे. और उनका वज़न 140 किलो तक हो गया था. लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने काफी मेहनत की और अब वो फैट टू फिट हो चुके हैं.

कभी मोटे हुआ करते थे ये बॉलीवुड सेलेब्स, फिर बदल डाली काया
भूमि पेडनेकर के साथ खास बात ये थी कि वो उन्हें पहला रोल जो मिला था उसमें उन्हें मोटा ही दिखना था. फिल्म थी दम लगा के हईशा. हालांकि उस वक्त भूमि का वज़न 72 किलो था लेकिन उस रोल में फिट बैठने के लिए उन्हें 15 किलो और बढ़ाना पड़ा. हालांकि फिल्म के बाद उन्हें वज़न घटाने की जरुरत थी और जब 27 किलो वज़न घटाकर भूमि फैट टू फिट हुईं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया था.

कभी मोटे हुआ करते थे ये बॉलीवुड सेलेब्स, फिर बदल डाली काया
सारा अली खान भी उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं. जंक फूड की शौकीन सारा कभी 96 किलो की थीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें पीसीओडी की समस्या भी थी जिसके कारण उनका वज़न बढ़ा लेकिन केदारनाथ की शूटिंग से पहले सारा ने काफी वज़न कम किया था.

अर्जुन कपूर की कज़िन और कपूर परिवार की लाडली सोनम कपूर भी वजन कम कर चुकी हैं. उन्होंने जब बॉलीवुड में एंट्री ली तो उन्हें 30 किलो वज़न कम करना पड़ा था.

सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. और एंट्री के वक्त भी वो ज्यादा स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस में नहीं थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले तो उनका वज़न और भी ज्यादा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका वजन 90 किलो तक पहुंच गया था.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *