कभी पिता करते थे झाड़ू पोछा साफ-सफाई का काम, आज बेटा हैं बॉलीवुड का सुपरस्टार और करोड़ों का मलिक - The Focus Hindi

कभी पिता करते थे झाड़ू पोछा साफ-सफाई का काम, आज बेटा हैं बॉलीवुड का सुपरस्टार और करोड़ों का मलिक

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी आज के समय में भी काफी लोगों के पसंदीदा अभिनेता है। बॉलीवुड में रहते हुए उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की जिनमें कई एक्शन फिल्में भी शामिल रही और कई सारी कॉमेडी फिल्में भी शामिल रही। अपने फिल्मों के माध्यम से ही सुनील शेट्टी ने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई और वह जगह आज भी बरकरार है। हाल ही में सुनील शेट्टी डांस के मशहूर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 में दिखाई दिए।

Advertisement

Suniel Shetty: Movies, Photos, Videos, News, Biography & Birthday | eTimes

डांस के मशहूर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के दूसरे सीजन में मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर दोनों मेहमान बनकर आए थे। इस दौरान दोनों ने इस रियलिटी शो में आए हुए सभी प्रतिभागियों का डांस देखा और काफी प्रभावित हुए। इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने अपने जीवन की कई सारी व्यक्तिगत बातें भी लोगों के सामने रखी। सुनील शेट्टी ने अपने पारिवारिक बैकग्राउंड का भी एक किस्सा शेयर किया। Suniel Shetty Height, Age, Wife, Children, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

सुनील शेट्टी ने अपने पिता को लेकर बहुत ही भावुक कर देने वाली बात कही। सुनील शेट्टी ने अपने पिता के जीवन के संघर्ष के बारे में कुछ बातें कही और कहा कि उनके पिता ने अपने जीवन में मेहनत और ईमानदारी से संघर्ष करते हुए आगे बढ़ना सिखाया। सुनील शेट्टी ने कहा कि “जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं। मुझे अपने पिता पर वास्तव में गर्व है कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने जिस अविश्वसनीय जीवन का नेतृत्व किया। वह जब महज 9 साल के थे तब मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।”

shetty

सुनील शेट्टी ने कहा कि उनके पिता ने कभी भी किसी भी काम को करने के लिए शर्म नहीं जताई। सुनील शेट्टी ने बताया कि उनके पिता ने जिन इमारतों में क्लीनर का काम किया उन्हें इमारतों को आगे चलकर खरीद लिया। सुनील को उनके पिता ने यह शिक्षा दी थी कि कोई भी काम करने से शर्म की अनुभूति नहीं करनी चाहिए और किसी भी काम को पूरी मेहनत लगन और ईमानदारी से करना चाहिए। सुनील शेट्टी के पिता को लेकर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी बताया कि सुनील के पिता हमेशा शूटिंग पर आया करते थे और शूटिंग पर ही करिश्मा की सुनील शेट्टी के पिता से मुलाकात हुई थी और उन्होंने बताया कि वह बहुत ही अच्छे इंसान थे।

Advertisement

Leave a Comment