कप्प्तान बनते ही बदले शाहरुख खान के तेवर, 8 गेंद खेल मचाई तबाही, गेंद से भी मचाया धमाल, आखिरी ओवर में… – The Focus Hindi

कप्प्तान बनते ही बदले शाहरुख खान के तेवर, 8 गेंद खेल मचाई तबाही, गेंद से भी मचाया धमाल, आखिरी ओवर में…

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के पांचवें मैच में डिंडीगुल ड्रेगन ने जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लाइका कोवई किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए डिंडीगुल ने चार गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 190 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

TNPL के पांचवें मैच में डिंडीगुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लाइका कोवई किंग्स की शुरुआत शानदार रही| लाइका कोवई किंग्स के बल्लेबाज गंगा श्रीधर और सुरेश कुमार ने पहले विकेट के लिए 67 रन जोड़े।

इस बीच सुरेश कुमार 37 और गंगा श्रीधर 33 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद साई सुदर्शन भी 5 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि शिजित चंद्रन और मुकिलेश ने ने अच्छी बल्लेबाजी की। दोनों ने क्रमशः 30 और 49 रनों की पारियां खेली।

शाहरुख खान ने खेली आतिशी पारी

अंत में शाहरुख़ खान ने 8 गेंद में 19 रन बनाते हुए लाइका कोवई का स्कोर 8 विकेट पर 188 तक पहुंचा दिया। शाहरुख खान ने अपनी पारी में 2 छक्के और 1 चौके जड़ा| डिंडीगुल के लिए विवेक ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए विशाल वैद्य और हरी निशांत ने मिलकर डिंडीगुल के लिए 100 रनों की भागीदारी की। दोनों ने मिलकर टीम की जीत की इबारत लिख दी। निशांत ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की बड़ी पारी खेली।

विशाल वैद्य के बल्ले से भी 49 रनों की पारी देखने को मिली। एजी प्रदीप ने नाबाद 24 और विवेक ने 10 गेंद में 22 रनों की पारी खेली। इस तरह डिंडीगुल ने 4 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 190 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

शाहरुख ने गेंद से भी दिखाया दम

कप्तान शाहरुख खान ने गेंदबाजी से धमाल मचाते हुए 4 ओवर में 2 विकेट हासिल किये|

Leave a Comment