ऐश्वर्या ने खोला अपना बैडरूम सिक्रेट, कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम अभिषेख पूरी रात… – The Focus Hindi

ऐश्वर्या ने खोला अपना बैडरूम सिक्रेट, कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम अभिषेख पूरी रात…

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक का बैडरूम सिक्रेट कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम और पूरी…जानिए सच्चाई अभिषेक बच्चन ने हाल ही में ऐश्वर्या राय के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया और कहा कि वह ‘एक शब्द भी नहीं समझ पाए’ जो वह कह रहे थे। अभिषेक ने कहा कि वह अभी हाल ही में बोस्टन में कॉलेज से लौटा था जब वह पहली बार स्विट्जरलैंड में रात के खाने पर उससे मिला था। बॉलीवुड में जब भी खूबसूरत कपल की बात होती है तो लोगों के जहन में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नाम आ ही जाता है

वही ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने पति अभिषेक बच्चन की एक हरकत काफी ज्यादा पसंद है वह अपने प्यार को तहे दिल से समर्पित करते हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की पावर कपल में से एक भी माने जाते हैं! वह आपने देखा ही होगा कि यह दोनों ही एक दूसरे से भी हल्का खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन क्या आपको मालूम है कि अभिषेक बच्चन की एक पार्टी की वजह से ही ऐश्वर्या राय ने उनको अपना जीवन साथी बनाया है!

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक का बैडरूम सिक्रेट कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम और पूरी…जानिए सच्चाई आपको बता दें कि फिल्म धूम 2 के दौरान ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्होंने फिर फिर एक साथ फिल्म गुरु में भी काम किया और वहीं कई सालों के बैटिंग करने के बाद साल 2007 में दोनों ने शादी रचा ली! ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या रागिनी खुलासा भी किया था

और कहा था कि अभिषेक बच्चन एक शब्द है और उदार लड़के और चमचमाते कवच में शूरवीर का मिश्रण है और मुझे उनकी गुणवत्ता काफी पसंद है वह सभी लड़कों की तरह पागल या सख्त नहीं है मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकती जो हमेशा अपने शारीरिक स्थिति को लेकर ही चिंतित रहे और अभिषेक बच्चन ऐसे नहीं हैं!

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक का बैडरूम सिक्रेट कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम और पूरी…जानिए सच्चाई

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक का बैडरूम सिक्रेट कहा अब तो नींद भी हो जाती है हराम और पूरी...जानिए सच्चाई

सफल शादी के पीछे का एक मंत्र भी बताया था

इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी सफल शादी के पीछे का एक मंत्र भी बताया था और इसी वजह से उनकी शादी काफी ज्यादा सक्सेस मानी जाती है! वहीं अभिनेत्री ने कहा था कि 2 लोगों के रिश्ते में विश्वास की अहम भूमिका होती है उन्होंने यह भी कहा कि हम एक दूसरे के साथ क्या करते हैं यह जरूरी है.

Leave a Comment