Advertisement

हाल ही में एशिया के सबसे हैंडसम मैन की लिस्ट जारी हुई है। सबको चौंकाते हुए बाहुबली फेम स्टार प्रभास ने नंबर एक पर कब्जा किया है। इस लिस्ट में 2 पाकिस्तानी स्टार्स भी शामिल हैं और 7वें नंबर पर एक अन्य भारतीय स्टार को लिस्ट किया गया है। आइए देखते हैं कौन हैं टॉप 10 लिस्ट में—

Advertisement

1. प्रभास — भारत

top_10_handsome_prabhas.png

साउथ स्टार प्रभास ने फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए देशभर में पहचान बनाई। इस पहचान के बूते अब उनकी फिल्मों का इंतजार देशभर में किया जाता है। प्रभास को लगातार बड़ी और अच्छी फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं। उनकी अपकमिंग मूवीज में ‘राधे श्याम’, ‘आदिपुरुष’ जैसे बड़ी मूवीज शामिल हैं। ‘टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मैन 2021’ में उनको पहला स्थान मिला है।

2- इमरान अब्बास नक्वी- पाकिस्तान

top_10_handsome_naqvi.png

एशिया के सबसे हैंडसम मैन में पाकिस्तान के इमरान अब्बास नक्वी दूसरे स्थान पर हैं।

3. जिन अकानिशी- जापान

top_10_handsome_jin.png

जिन अकाशिनी जापानी म्यूजिशियन, सिंगर, सॉन्ग राइटर और अभिनेता हैं। 1998 से एंटरटेनमेंट के फील्ड में सक्रिय जिन बेहद लोकप्रिय हैं।

4. किम ह्यून जूंग- साउथ कोरिया

top_10_handsome_kim_hyun.png

किम ह्यून जूंग साउथ कोरिया के एक्टर, सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। 35 साल के जूंग ‘बॉय बैंड एएस501’ के मेंबर हैं और कोरियन ड्रामा ‘बॉय ओवर फ्लोवर’ और ‘प्लेफुल किस’ में अभिनय कर चुके हैं।

5. न्हान पुक वून- वियतनाम
6. होंग जाओमिंग- चाइना

7. विवियन डिसेना- भारत

top_10_handsome_vivan.png

इस लिस्ट में दूसरे भारतीय हैं टीवी एक्टर विवियन डिसेना। विवियन को शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’, ‘प्यार की ये एक कहानी’, खतरों के खिलाड़ी 7, जैसे शोज के लिए जाना जाता है। साल 2013 में, डिसेना ने ‘प्यार की ये एक कहानी’ शो की को-स्टार वाहबिज दोराबजी से शादी की थी, लेकिन साल 2016 में ही तलाक का केस फाइल हो गया। 2017 में उनका तलाक हो गया। डिसेना को इस लिस्ट में 7वां स्थान मिला है।

8. फवाद खान- पाकिस्तान

top_10_handsome_fawad.png

‘टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मैन 2021’ की सूची में 8वें स्थान पर पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं।

9. थानावत वत्तानुपुति- थाइलैंड
10. वलाक ह्यू- ताइवान

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *