एजाज ने सजदा कर मनाया 10 विकेट लेने का जश्न, लाइव मैच में किया अल्लाह को याद, देखें विडियो - The Focus Hindi

एजाज ने सजदा कर मनाया 10 विकेट लेने का जश्न, लाइव मैच में किया अल्लाह को याद, देखें विडियो

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत मूल के न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने शनिवार को भारत (India Cricket team) के खिलाफ मुंबई टेस्‍ट की पहली पारी में सभी 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया।

Advertisement

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बाएं हाथ के स्पिनर पटेल ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर शनिवार को दूसरे टेस्ट की एक पारी में 10 विकेट लेकर भारत को पहली पारी में 325 रन पर समेत दिया। न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बाएं हाथ के स्पिनर पटेल ने शुक्रवार को चार विकेट लिए थे और फिर शनिवार को पहले सेशन में दो विकेट लिए।

लंच के बाद शेष चार विकेट लेकर एजाज पटेल ने नया इतिहास रच दिया। न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल टेस्‍ट क्रिकेट की एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बन गये हैं।

https://twitter.com/raahgeerr/status/1467153413565603848

इससे पहले टेस्ट क्रिकेट में जिम लेकर और अनिल कुंबले ने यह उपलब्धि हासिल की थी। गौरतलब है कि एजाज पटेल विदशी धरती पर एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले स्पिन गेंदबाज बन गये हैं।

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के बाएं हाथ के स्पिनर एजाज ने रिकॉर्ड 10 विकेट लेने के बाद मैदान में सजदा किया और अल्लाह का शुक्र अदा किया।

Advertisement

Leave a Comment