एजाज़ पटेल के साथ हुई नाइंसाफी, 'परफेक्ट 10' के बाद भी नहीं मिला मैन ऑफ द मैच, अब हुआ तगड़ा बवाल - The Focus Hindi

एजाज़ पटेल के साथ हुई नाइंसाफी, ‘परफेक्ट 10’ के बाद भी नहीं मिला मैन ऑफ द मैच, अब हुआ तगड़ा बवाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को मुंबई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 372 रनों से करारी मात दी. इसी के साथ भारतीय टीम ने 2 मैचों की सीरीज पर 1-0 से कब्जा कर लिया है. हार के बावजूद भी ये मैच न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल के लिए बेहद खास रहा. कारण ये है कि इस मैच में उन्होंने एक ही पारी में 10 और कुल पूरे मैच में 14 विकेट झटके. हालांकि इसके बावजूद भी उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब नहीं दिया गया.

Advertisement

एजाज के साथ हुई नाइंसाफी!
इस मैच में मयंक अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. इस बात पर अब जमकर बवाल मच गया है कि एक पारी में 10 विकेट लेने वाले एजाज को मैन ऑफ द मैच का खिताब नहीं दिया गया. दुनियाभर के क्रिकेट फैंस और खुद भारत के लोग भी इस बात पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि एजाज को ये खिताब क्यों नहीं दिया गया. लोग एजाज को अवॉर्ड ना दिए जाने पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मयंक का प्रदर्शन भी था अच्छा
मयंक अग्रवाल की बात करें तो पहली पारी में उन्होंने 150 रन की तगड़ी पारी खेली. वहीं दूसरी पारी में भी उन्होंने 62 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इस फैसले पर फैंस बुरी तरह गुस्सा हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर इस मामले पर जमकर बवाल खड़ा कर रहे हैं. वहीं कई पूर्व और दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी इस फैसले पर सवाल खड़े किए गए हैं.

‘परफेक्ट 10’ में शामिल हुए एजाज
एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने भारत के खिलाफ मुंबई में दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सभी 10 विकेट हासिल किए. वो जिम लेकर (Jim Laker) और अनिल कुंबले (Anil Kumble) के बाद ये खास मुकाम हासिल करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बन गए हैं.

Advertisement

Leave a Comment