ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका लगातार तीसरा शतक, हैट्रिक पूरी कर रचा इतिहास, युवराज की तूफानी पारी - The Focus Hindi

ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका लगातार तीसरा शतक, हैट्रिक पूरी कर रचा इतिहास, युवराज की तूफानी पारी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म से गुजर रहे ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में एक और शतकीय पारी खेली. आईपीएल में धमाल मचाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार 3 शतक जड़ दिया.

Advertisement

11 दिसंबर को खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने महाराष्ट्र के लिए खेलते हुए केरल के खिलाफ 129 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली. आपको बता दें विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में ऋतुराज ने पहले मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ 112 गेंदों में 136 रनों की पारी खेलकर महाराष्ट्र को मध्य प्रदेश के खिलाफ 330 रनों का बड़ा लक्ष्य हासिल कराया था.

वहीं दूसरे मुकाबले में छत्तीसगढ़ के खिलाफ ऋतुराज ने 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 154 रनों की आतिशी पारी खेली थी. ऋतुराज का बल्ला विजय हजारे ट्रॉफी में रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

आज के मैच में भी शतक ठोकने वाले ऋतुराज ने अभी तक तीन पारियों में 37 चौके और 12 छक्के जड़े हैं. वही चंडीगढ़ और छतीसगढ़ के बीच खेले गये मैच में छत्तीसगढ़ की टीम ने पहले खेलते जुए 302 रन बनाये. इनकी तरफ से संजीत ने 106 रन और हरप्रीत ने 113 रन बनाये.

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए चंडीगढ़ की टीम 48.2 ओवर में 258 रन ही बना सकी. चंडीगढ़ की तरफ से आखिर में युवराज चौधरी ने 14 गेंदों पर 1 चौका और एक गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए 17 रन बनाये.

Advertisement

Leave a Comment