उस्मान ख्वाजा ने 11 साल बाद छोड़ी टीम, दूसरी बार पिता बनने से पहले लिया बड़ा फैसला, फैन्स को लगा झटका - The Focus Hindi

उस्मान ख्वाजा ने 11 साल बाद छोड़ी टीम, दूसरी बार पिता बनने से पहले लिया बड़ा फैसला, फैन्स को लगा झटका

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने एक बड़ा फैसला लिया है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने सिडनी थंडर (Sydney Thunder) का साथ छोड़ दिया है. साल 2011 से ही इसी टीम के लिए बिग बैश लीग (BBL) खेल रहे थे.

Advertisement

क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने 11 सालों के बाद सिडनी थंडर का साथ छोड़ दिया है. उस्मान ख्वाजा ने पारिवारिक कारणों के चलते सिडनी थंडर से अलग होने का फैसला किया है. सिडनी थंडर के लिए सबसे ज्यादा 1818 रन बनाने वाले उस्मान ने कहा कि सिडनी थंडर से अलग होने का फैसला करना उनके लिए सबसे मुश्किल था.

ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ने ये फैसला इसलिए लिया क्योंकि उनकी पत्नी रेचेल दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उस्मान ख्वाजा अपनी पत्नी और परिवार का ख्याल रखना चाहते हैं.

टीम से अलग होने के बाद उस्मान ख्वाजा ने दिया बड़ा बयान

AUS Vs ENG: Coming Back After Two And A Half Years How Usman Khawaja Scored  A Century In Sydney Test, Revealed Himself | AUS Vs ENG: ढाई साल बाद वापसी  करते हुएउस्मान ख्वाजा ने सिडनी थंडर से अलग होने के बाद कहा, ‘मैं अपने फैसले पर बातचीत नहीं करना चाहता. ख्वाजा ने कहा कि ये बतौर क्रिकेटर मेरे लिए सबसे मुश्किल फैसला था. सिडनी थंडर के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और क्लब के फैंस मेरे लिए काफी अहमियत रखते हैं. हालांकि परिवार के लिए मुझे ये फैसला लेना पड़ रहा है.

उस्मान ख्वाजा ने कहा कि सिडनी थंडर मेरे दिल में हमेशा रहेगी. मैं नहीं चाहता कि लोग सोचें कि मैंने सिडनी थंडर से नाता तोड़ दिया है. उस्मान ने कहा कि मैं हमेशा इस क्लब और खिलाड़ियों के साथ खड़ा रहूंगा. मेरे लिए सिडनी थंडर एक बच्चे की तरह है जो मेरे सामने पैदा हुआ और आगे बढ़ा.

Advertisement

Leave a Comment