इन तस्वीरों में उर्फी टॉपलेस हैं, बस उन्होंने चांदी की वर्क लपेटी हुई है। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन लिखा है- चमक रही हूं। चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है। उर्फी की यह फोटोज देख फैंस भी फॉर्म में आ गये हैं और कमेंट्स में अपनी क्रिएटिविटी का हुनर दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उर्फी को ऐसे देख उन्हें काजू कतली की याद आ गयी है। कई लोगों ने उर्फी की तारीफ करते हुए फायर और हार्ट की इमोजी भी बनायी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी सोशल मीडिया की बेहद लोकप्रिय सेलेब्रिटी हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है और सालों से इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं, मगर उन्हें असली शोहरत बिग बॉस ओटीटी में भाग लेकर ही मिली। इस शो में भी उर्फी ने अपनी बोल्डनेस दिखायी थी और खूब चर्चा बटोरी। बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन गयीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी इंस्टाग्राम पर फनी वीडियोज भी पोस्ट करती हैं। इनमें कुछ में उन्होंने अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस का खुद ही मजाक भी उड़ाया है और बेतरतीब कटी-फटी ड्रेसेज का क्रेडिट चूहों को देती हैं। उर्फी की सबसे चर्चित ड्रेस वो रही थी, जिसमें उन्होंने पूरे शरीर पर चांदी की फॉइल लपेटकर फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में उर्फी ने सिंगर रिहाना की सिल्वर ड्रेस को कॉपी करने के लिए सिल्वर फॉइल का इस्तेमाल किया था।