उमेश यादव ने फिर मचाया बल्ले से गदर, 41 गेंदों पर खेली तूफानी पारी, कर दी चौको-छक्कों की बरसात – The Focus Hindi

उमेश यादव ने फिर मचाया बल्ले से गदर, 41 गेंदों पर खेली तूफानी पारी, कर दी चौको-छक्कों की बरसात

इस समय भारत और इंग्लैंड के दरम्यान 3 वनडे मैचों सीरीज खेल रही है. जिसका दूसरा मैच आज खेला जायेगा. लेकिन इस मैच पहले टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने प्रदर्शन से सबकों चौंका दिया. यादव ने इंग्लैंड में ही काउंटी क्रिकेट में बल्ले से जलवा दिखाते हुए शानदार पारी खेली.

गेंद नहीं बल्ले से दिखाया दम
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज उमेश यादव इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. वे काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स क्रिकेट टीम की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में वोरस्टरशायर के खिलाफ एक मैच में शानदार बल्लेबाजी की, जिसका वीडियो सोशल काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो खुद मिडिलसेक्स क्रिकेट ने ट्विटर पर शेयर किया है.

इंग्लैंड में खेली तूफानी पारी
उमेश यादव ने वोरस्टरशायर के खिलाफ खेले गए मैच में 41 गेंदों का सामना कर 44 रनों की पारी खेली. अपनी तूफानी पारी में उमेश यादव ने 5 चौके और 2 लंबे छक्के भी जड़े. सीजन में उमेश यादव पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलते हुए दिखे हैं. इससे पहले गेंदबाजी में उमेश यादव ने पहली पारी में 14 ओवर फेंकते हुए 45 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

पाकिस्तानी खिलाड़ी की ली जगह
उमेश यादव को काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की जगह मिडिलसेक्स की टीम में शामिल किया गया है. अफरीदी श्रीलंका दौरे के लिए अपनी नेशनल टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट आए हैं, जिसके बाद काउंटी क्लब ने उमेश को टीम से जोड़ा है. उमेश से पहले इस सीजन में चेतेश्वर पुजारा. वॉशिंगटन सुंदर और क्रुणाल पांड्या काउंटी टीमों से जुड़े है.

Leave a Comment