उमरान मलिक ने बिजली की रफ़्तार से फेंकी गेंदें, IPL की सबसे तेज गेंद डाल रचा इतिहास, शमी से निकले कोसों आगे - The Focus Hindi

उमरान मलिक ने बिजली की रफ़्तार से फेंकी गेंदें, IPL की सबसे तेज गेंद डाल रचा इतिहास, शमी से निकले कोसों आगे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के 17वें मैच में न्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से हो रहा है. आईपीएल के इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. मैच में हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत एक बार फिर खराब रही. चौथे ओवर में उथप्पा 11 गेंदों पर 15 रन बनाकर सुंदर की गेंद पर आउट हो गये. मैच में ऋतुराज गायकवाड़ा फिर से फेल रहे और 16 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए.

14वें ओवर में 98 के स्कोर पर चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरा झटका लगा.  रायुडू 27 गेंदों पर 27 रन बनाकर सुंदर की गेंद पर पवेलियन लौटे. रायडू ने मोईन अली के साथ 50 गेंदों पर 62 रन की साझेदारी निभाई. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी करने आए उमरान मलिक ने एक बार फिर अपनी गति से प्रभावित किया.

https://twitter.com/AbdullahNeaz/status/1512743324612202498

चेन्नई के विरुद्ध सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान ने 153.1 किलीमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंकी. सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान के द्वारा फेंकी गयी ये आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद है. उमरान ने पिछले मैच में भी कई गेंद 150 की स्पीड से उपर फेंकी थी.

Advertisement

Leave a Comment