उमरान मलिक ने ऐसा क्या किया कि उन्हे हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी! - The Focus Hindi

उमरान मलिक ने ऐसा क्या किया कि उन्हे हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी हारने वाली टीम के खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया हो. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से गुजरात टाइटन्स के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने वाले उमरान मलिक को मैन ऑफ द मैच चुना गया. गुजरात टाइटन्स ने यह मैच आखिरी गेंद पर पांच विकेट से अपने नाम किया. मैच के बाद एक फोटो खूब चर्चा में है, जिसमें गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उमरान को जकड़ा हुआ और यह युवा तेज गेंदबाज हाथ जोड़े खड़ा है. इस फोटो को विजडन इंडिया के आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया गया है.

Advertisement

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है, ‘सॉरी सीनियर!’ यह फोटो हल्के-फुल्के अंदाज में ही शेयर की गई है और इस पर कमेंट्स भी मजेदार आए हैं. एक फैन ने लिखा कि स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक से उमरान माफी मांग रहे हैं.
उमरान ने इस मैच में शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को पवेलियन का रास्ता दिखाया. हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जो कैच आउट हुए, बाकी चारों क्लीन बोल्ड हुए. मैच के दौरान हार्दिक उमरान की एक गेंद पर चोटिल भी हो गए थे. उमरान और हार्दिक की यह फोटो आपका भी दिल जीत लेगी. आईपीएल में इस तरह के नजारे लगभग हर मैच के बाद देखने को मिलते हैं, जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान की प्रतिद्वंद्विता भुलाकर हंसी-मजाक करते दिखते हैं.

Advertisement

Leave a Comment