उमरान मलिक के तूफ़ान में उड़ी मुंबई, अफगानी बॉलर-भुवी ने जबड़े से छीनी जीत, डेविड के 4 छक्के गये बेकार - The Focus Hindi

उमरान मलिक के तूफ़ान में उड़ी मुंबई, अफगानी बॉलर-भुवी ने जबड़े से छीनी जीत, डेविड के 4 छक्के गये बेकार

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 193/6 का मजबूत स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 190/7 का स्कोर ही बना सकी। मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने 76 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं उमरान मलिक ने तीन विकेट लिए।

Advertisement

भुवी ने 19वां ओवर मेडन डालकर हैदराबाद की जीत की तय

भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स की मैच में वापसी करा दी। भुवी ने इस ओवर में संजय यादव का एक विकेट लेने के साथ-साथ मेडन भी डाला।

ड़े लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने मिलकर पावरप्ले के 6 ओवर में 51 रन जोड़ने। दोनों ने मुंबई के लिए पहले विकेट 95 रन जोड़े। 11वें ओवर में रोहित शर्मा 36 गेंदों में 48 रन बनाकर आउट हुए।

12वें ओवर में मुंबई इंडियंस ने 100 का आंकड़ा पार किया। 101 के स्कोर पर ईशान किशन भी 34 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हो गए। 15वें ओवर में 123 के स्कोर पर तिलक वर्मा भी सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए। उसी ओवर में 127 के स्कोर पर डेनियल सैम्स (11 गेंद 15) भी चलते बने। 17वें ओवर में 144 के स्कोर पर ट्रिस्टन स्टब्स भी सिर्फ 2 रन बनाकर रन आउट हो गए।

18वें ओवर में मुंबई इंडियंस ने 150 का आंकड़ा पार किया। इसके बाद टिम डेविड ने उस ओवर में टी.नटराजन को चार छक्के लगाकर मैच की दिशा ही बदल दी। हालाँकि उसी ओवर की आखिरी गेंद पर टिम डेविड 18 गेंदों में 46 रनों की धुआंधार पारी खेलकर रन आउट हो गए। 19वें ओवर में 175 के स्कोर पर संजय यादव भी खाता खोले बिना आउट हो गए।

भुवनेश्वर कुमार ने उस ओवर में एक भी रन नहीं दिया और मेडन डालकर मैच को सनराइजर्स हैदराबाद के पक्ष में कर दिया। आखिरी ओवर में रमनदीप (6 गेंद 14*) ने एक छक्का और एक चौका लगाया। हालांकि फजल हक फारुखी के ओवर में रमनदीप टीम को जीत नहीं दिला सके। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक ने तीन और भुवनेश्वर कुमार एवं वॉशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिया।

Advertisement

Leave a Comment