उमरान मलिक की कातिलाना गेंदबाजी, युसूफ व करुण नायर ने मचाया तहलका, अब्दुल समद ने फेंकी जादुई गेंद – The Focus Hindi

उमरान मलिक की कातिलाना गेंदबाजी, युसूफ व करुण नायर ने मचाया तहलका, अब्दुल समद ने फेंकी जादुई गेंद

भारत में रणजी ट्रॉफी के दुसरे राउंड के मैच खेले जा रहे है. इसी के तहत आज जम्मू कश्मीर और कर्नाटक के मध्य मैच शुरू हुआ. मैच में करुण नायर ने शतक जड़ा जबकि उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की. पहले दिन की समाप्ति पर कश्मीर की टीम फ्रंटफूट पर है.

करुण नायर ने रणजी ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. आईआईटी चेमप्लास्ट में खेले गए मैच में करुण नायर ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद 152 रन बना लिए हैं. कश्मीर के विरुद्ध करुण नायर ने फर्स्ट क्लास करियर का 15वां शतक जड़ा.

अपनी शतकीय पारी में नायर ने 21 चौके और एक छक्का लगाया. बता दें करुण नायर ने कर्नाटक के लिए पूरे चार साल बाद शतक ठोका है. जम्मू कश्मीर के विरुद्ध कर्नाटक की टीम मुश्किल में थी. टीम के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, मनीष पांडे, बी शरत, सिद्धार्थ जैसे बल्लेबाज फेल हो गए.

कश्मीर के विरुद्ध खेल खत्म होने तक कर्नाटक ने 8 विकेट पर 268 रन बना लिए थे. जम्मू-कश्मीर के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की.

कश्मीर की तरफ से उमरान ने 35 रन देकर २ विकेट जबकि मुज्तुबा युसूफ ने 44 रन देकर 2 विकेट अर्जित किये. वहीं अब्दुल समद ने गेंदबाजी में जौहर दिखाते हुए एक विकेट चटकाया.

Leave a Comment