उमरान मलिक का टी20 विश्वकप में खेलना तय! कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात – The Focus Hindi

उमरान मलिक का टी20 विश्वकप में खेलना तय! कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

बेहद कम समय में ही क्रिकेट प्रेमियों के दिल में अलग जगह बनाने वाले उमराम मलिक का टी20 विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा बनना लगभग तय माना जा रहा है. आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उमरान मलिक के भविष्य को लेकर सवाल खड़े होने लगे थे. लेकिन उमरान मलिक खराब शुरुआत के बावजूद भविष्य में टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा बने रहेंगे. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को बेहतरीन युवा टेलेंट बताया है.

रोहित शर्मा ने उमरान मलिक को टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा बताया है. टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, ”उमरान हमारे प्लान का हिस्सा है. हम उसे वो समझ देने की कोशिश कर रहे हैं जो कि उसके लिए जरूरी है. एक ऐसा समय आएगा जब हम इन खिलाड़ियों को मौका देंगे. उमरान मलिक उनमें से एक हैं. यह सब हम टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनज़र करना चाहते हैं.”

रोहित शर्मा ने आगे कहा, ”उमरान शानदार बॉलर है. हमने आईपीएल में देखा है कि वो कितनी तेज गेंदबाजी कर सकता है. उमरान मलिक को रोल देने की बात है. हमें देखना है कि हम उससे नई गेंद से शुरुआत करवाएं या फिर मिडिल ओवर्स में इस्तेमाल करें. जब आप फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो आपकी भूमिका अलग होती है.”

कमान संभालेंगे रोहित शर्मा
रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी नज़र ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है. रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं और उन्हें देश के लिए खेलने के मौके दिए जा रहे हैं.

बता दें कि रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव होने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए. रोहित शर्मा हालांकि अब पूरी तरह से फिट हैं और वो टी20 सीरीज में टीम की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे.

Leave a Comment