उमरान के बाद मोहसिन ने भी खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, वर्षों बाद जहीर की कमी हो सकती है पूरी – The Focus Hindi

उमरान के बाद मोहसिन ने भी खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, वर्षों बाद जहीर की कमी हो सकती है पूरी

आईपीएल का रोमांच इस समय चरम सीमा पर हैं. आईपीएल में कई युवा खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. उमरान मलिक ने अपनी स्पीड और योर्कर से सभी को प्रभावित किया है. वहीं आवेश खाना-टी नटराजन और कुलदीप सेन अपनी लाइन-लेंथ से तहलका मचा रहे हैं.

इसी लिस्ट में मोहसिन खान का नाम भी जुड़ गया है. लखनऊ के मोहसीन खान ने महज दो मैचों में ही अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवा लिया है. आईपीएल में मैच का पहला ओवर मेडन फेंककर मोहसिन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. मोहसिन ने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 24 रन देकर 3 विकेट लिए. अपने प्रदर्शन से बाएं हाथ के गेंदबाज मोहसिन खान ने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा दिया है.

मोहसिन खान को दूसरा जहीर खान कहा जा रहा है. वहीं उमरान ने बुधवार (27 अप्रैल) को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 5 विकेट चटकाए थे. उमरान को कई दिग्गज खिलाड़ी टीम में लेने की बात कह रहे हैं. आगामी अफ़्रीकी दौरे के लिए उमरान को टीम में शामिल किया जा सकता है. वही लेफ्टी मुकेश चौधरी ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है.

मुकेश चौधरी भी टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों की नयी फ़ौज में शामिल हो गये हैं.  मुंबई के खिलाफ मैच में 3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 19 रन देकर तीन अहम विकेट निकाले थे. मुकेश चौधरी का गेंदबाजी एक्शन जहीर खान से मिलता है. जहीर खान की तरह ही मुकेश चौधरी बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं.

Leave a Comment