ईद से दो दिन पहले पाक क्रिकेटर का बकरा हुआ चोरी, कुर्बानी के लिए लाखों रूपये में खरीदा था – The Focus Hindi

ईद से दो दिन पहले पाक क्रिकेटर का बकरा हुआ चोरी, कुर्बानी के लिए लाखों रूपये में खरीदा था

पाक क्रिकेटर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पाक के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) एक बार फिर क्रिकेट के अलावा किसी और वजह से सुर्खियों में हैं.

दरअसल ईद से कुछ दिन पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल के घर चोरी हो गई है. कामरान अकमल के घर से ईद के लिए खरीदा गया बकरा चोरी हो गया है. बताया जा रहा जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये थी. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कामरान अकमल का बकरा गुरुवार को चोरी हुआ.

kamran akmal 100 stumping, टी20 क्रिकेट में कामरान अकमल के नाम बड़ी  उपलब्धि, 100 स्टंप करने वाले पहले विकेटकीपर बने - kamran akmal becomes the  first wicket keeper to effect 100 stumpingगौरतलब है कि अकमल परिवार ईद-उल-अदहा (बकरीद) के मौके पर इस बकरे की कुर्बानी देने वाला था. ईद उल अदहां के मौके पर हर मुसतहिक मुसलमान क़ुरबानी करता है. पाक क्रिकेटर अकमल के पिता ने जानकारी दी कि उन्होंने कुर्बानी के लिए 6 बकरे खरीदे थे जिसमें से एक चोरी हो गया.

Bakrid 2019 Date in India: बकरीद कब है और ईद-उल-अजहा के मौके पर क्यों दी  जाती है कुर्बानी, जानिए सबकुछपाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अकमल के घर से रात 3 बजे बकरा चोरी हुआ. वहीँ द न्यूज इंटरनेशनल से बातचीत में अकमल के पिता ने बताया कि जिस वक्त ये वारदात हुई उस दौरान नौकर सो रहा था. पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद अकमल परिवार को जल्द बकरा बरामद करने का आश्वासन दिया है.

Imageआपको बता दें कुछ दिनों पहले कामरान अकमल थाईलैंड में छुट्टियां मनाने की वजह से ट्रोल हुए थे. दरअसल इस खिलाड़ी के पिता काफी बीमार थे और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरी ओर कामरान थाईलैंड से सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर रहे थे.

कामरान अकमल का क्रिकेट करियर

Imageपाक क्रिकेटर कामरान अकमल पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने पाकिस्तान के लिए 2648 रन बनाये हैं. वहीं वनडे में उनके नाम 3236 रन दर्ज हैं. टी20 में कामरान अकमल के नाम 987 रन दर्ज है. वह आखिरी बार पाकिस्तान के लिए 2017 में मैदान पर उतरे थे.

Leave a Comment