ईद के मौके पर सना खान को पति अनस ने दिया बेशकीमती तोहफा, खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना – The Focus Hindi

ईद के मौके पर सना खान को पति अनस ने दिया बेशकीमती तोहफा, खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना

बॉलीवुड छोड़ चुकी एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) शादी के बाद पति मौ’ला’ना मु’फ्ती अनस सैयद (Maulana Anas Saiyad) संग अपनी गृहस्थी में बिजी हैं।

सना लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सना ने पति संग शादी के बाद पहली ईद सेलिब्रेट की। हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति अनस द्वारा मिले गिफ्ट के बारे में बताया है।

एक्ट्रेस अपनी अंगूठियां फ्लॉट करती हुईं नजर आ रही हैं। सना ने अपने हाथ की दो उंगलियों में दो अंगूठी पहन रखी हैं। जो एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं। इन दोनों रिं’ग्स की खास बात ये है कि इन पर इंग्लिश का अल्फाबेट लिखा हुआ है।

एक अंगूठी पर ‘S’ लिखा है, जिसका मतलब ‘सना’ से है और दूसरी अंगूठी पर ‘A’ लिखा है, जिसका मतलब ‘अनस’ है। इन दोनों अंगूठियों से साफ पता चल रहा है कि सना और अनस एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। इस वीडियो पर लिखा है, ‘JazakAllah Khair बेबी… अनस सैयद मुझे वो काफी पसंद आईं।

गौरतलब है कि सना खान ने साल 2005 में फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, ह’ल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो जैसी फिल्मों में नजर आईं। कुछ दिनों पहले सना वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी नजर आई थीं। हिंदी फिल्मों के अलवा सना ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

Leave a Comment