'इस्लाम में संगीत हरा'म है', ये कहकर म्यूजिक इंडस्ट्री को अलविदा कह गया सिंगर... - The Focus Hindi

‘इस्लाम में संगीत हरा’म है’, ये कहकर म्यूजिक इंडस्ट्री को अलविदा कह गया सिंगर…

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

हैदराबादी रैपर रुहान अर्शद (Ruhan Arshad) ने संगीत की दुनिया को अलविदा कह दिया है. अब सवाल ये उठता है कि लंबे वक्त तक फैंस का मनोरंजन करते रहे अर्शद (Ruhan Arshad) ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया? 2018 में ‘मिया भाई’ रैप सॉन्ग से तहलका मचाने वाले रुहान ने म्यूजिक इंडस्ट्री को अलविदा कहने से पहले कहा है कि ‘इ’स्ला’म में संगीत ह’रा’म है और वह अब केवल ह’ला’ल करेंगे.

Advertisement

तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल
रुहान (Ruhan Arshad) ने अपने यूट्यूब चैनल से खुद इस बात का ऐलान किया है कि वह अब आगे इस तरह की परफॉर्मेंस देते नजर नहीं आएंगे. बता दें कि रुहान के यूट्यूब चैनल ‘रुहान अर्शद ऑफिशियल’ पर पर 2.34 मिलियन (करीब 23 लाख) सब्सक्राइबर्स हैं. वीडियो में अर्शद ने कहा कि मुझे अपने फैसले पर पूरा विश्वास है.

यूट्यूब पर बने रहेंगे रुहान
रुहान (Ruhan Arshad) ने कहा कि ये घोषणा करके वक्त उनके जेहन में और कोई ख्याल नहीं आया. उन्होंने कहा, ‘मैं म्यूजिक इंडस्ट्री पूरी तरह छोड़ रहा हूं और अभी से मैं कभी आगे म्यूजिक वीडियो नहीं बनाऊंगा. मुझे पता है कि इ’स्ला’म में संगीत ह’रा’म है, मगर मेरा पैशन था, जिसकी वजह से मैं यहां तक आ गया.’

फैंस से कहा आप भी छोड़ें म्यूजिक
हालांकि फैंस को तसल्ली देते हुए रुहान (Ruhan Arshad) ने ये भी कहा कि वह केवल म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे हैं न कि यूट्यूब. संगीत के सफर में सपोर्ट करते रहने के लिए उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया. अर्शद ने कहा कि जो इस इंडस्ट्री में आ चुके हैं, उन्हें भी संगीत की दुनिया को अलविदा कह देना चाहिए. क्योंकि इ’स्ला’म इसकी इजाजत नहीं देता.

‘भाई भाई’ गाने को सलमान खान और रूहान अरशद द्वारा गाया गया था। गीत के बोल सलमान खान और दानिश साबरी द्वारा लिखे गए हैं। वहीं रैप रुहान अरशद द्वारा लिखा था।

Advertisement

Leave a Comment