इरफ़ान-कैफ को शमी की तारीफ करनी पड़ी भारी, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- इन्हें देख आपकी कांपी नहीं… – The Focus Hindi

इरफ़ान-कैफ को शमी की तारीफ करनी पड़ी भारी, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- इन्हें देख आपकी कांपी नहीं…

Indian Premier League 2022 का चौथा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला गया. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने मैच में कमाल का प्रदेशन करते हुए जीत हासिल की.

मैच में 31 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जबरदस्त गेंदबाजी की. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने मैच में तीन विकेट हासिल किये. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने केएल राहुल, विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और मनीष पांडे को आउट किया.

आईपीएल में शमी ने 78 पारियों में 29.6 की एवरेज से कुल 82 विकेट चटकाए हैं. शमी का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 15 रन खर्च कर तीन विकेट है. शमी की गेंदबाजी की कैफ और इरफ़ान पठान ने जमकर तारीफ की.

हालाँकि कुछ आलोचक इरफ़ान और कैफ की आलोचना कर रहे हैं. कैफ और पठान ने शमी को नई गेंद का शबे अच्छा गेंदबाज कहा. जिसके बाद कुछ लोग दोनों को ट्रोल कर रहे हैं.

https://twitter.com/faisalmanj76/status/1508490867631599616

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने तोड़े रिकॉर्ड

शमी ने इरफान पठान (Irfan Pathan) और मौजूदा खिलाड़ी हर्षल पटेल (Harshal Patel) का एक खास रिकॉर्ड भी तोड़ा. दरअसल पठान ने आईपीएल में 103 मैच खेलते हुए 101 पारियों में 33.1 की औसत से 80 विकेट लिए हैं . वहीं पटेल ने 64 आईपीएल मैच खेलते हुए 62 पारियों में 23.3 की एवरेज से 79 विकेट हासिल किये हैं.

Leave a Comment