Advertisement

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और प्यारी मुस्कान वाली खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

Advertisement

आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के बल पर काफी कम उम्र में ही अपना नाम कमा लिया है। आलिया ने साल 2012 से ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से डेब्यू किया था। जिसके बाद आलिया कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं आलिया भट्ट की लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में उनके फैंस या फैमली से कुछ भी छिपा नहीं है। तो आज हम आपको बतायेंगे कि आलिया भट्ट अपनी लाइफ में किस-किस के साथ लव रिलेशन रख चुकी हैं।

1 .रमेश दुबे
आलिया भट्ट ने अपने कॉलेज टाइम में रमेश दुबे को डेट किया था, दोनों क्लास फेलो थे। उस दौरान आलिया भट्ट फिल्मों में आने की तैयारी भी कर रही थी, जिसके चलते उन्होंने अपना काफ़ी वेट लॉस किया था। जिसके बाद आलिया ने अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया, तो इस रिलेशन को पीछे छोड़ दिया।

After Being Spotted With Ex Ali Dadarkar, Alia Bhatt Hangs Out With A Mystery Man (Pics) | India.com

2.अली दादरकर

3.सिद्धार्थ मल्होत्रा
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद से ही आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। ख़बरें आईं थी कि सिद्धार्थ के परिवार को आलिया काफी पसंद आई हैं। लेकिन ‘कपूर एंड सन्स’ फिल्म के दौरान सिद्धार्थ और आलिया के रिश्ते में भी खटास आ गई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

4. वरुण धवन
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ता खत्म होते ही आलिया के अफेयर के चर्चे वरुण धवन के साथ होने लगे। खबरों के मुताबिक ये दोनों का फ़िल्म के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था। बाद में वरुण ने इस बात को खुद क्लियर किया की वो नताशा से प्यार करते हैं। बता दें कि आलिया और वरुण कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं थी।

इन 6 लोगों के साथ रहा है महेश भट्ट की बेटी आलिया का रिलेशन

5. कविन मित्तल
आलिया भट्ट की मुलाकात एक बिजनेस समिट में लक्ष्मी मित्तल के बेटे कविन मित्तल से हुई थी। जिसके बाद दोनों कई बार एक दूसरे से मिले और डिनर पर भी दोनों साथ दिखें। दरअसल, इस बार बिज़नेस टायकून के बेटे कविन मित्तल ने आलिया को रिजेक्ट कर दिया था।

6. रणबीर कपूर
आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों ने एक दूसरे को काफी टाइम दिया और दोनों की केमिस्ट्री काफी बेहतर है। काफी समय से ऐसी खबरे आ रही है कि दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की कुछ है।

(साभार-हिन्दनाउ)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *