इन 10 अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा म’र्दों से शादी, अब दूसरी पत्नी बनकर हैं बेहद खुश – The Focus Hindi

इन 10 अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा म’र्दों से शादी, अब दूसरी पत्नी बनकर हैं बेहद खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ का शादीशुदा म र्दों पर दिल आना कोई नई बात नहीं हैं.

ग्लै’म’र व’र्ल्ड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने जीवनसाथी के रूप में ऐसे व्यक्ति को चुना जिनकी पहले भी शादी हो चुकी थी. हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवा रहे हैं.

Madhubala

मधुबाला
बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी मधुबाला ने सदाबहार गायक रहे किशोर कुमार से शादी की थी. किशोर कुमार से जब उन्होंने शादी की, उसके दो साल पहले ही उनका पहली पत्नी रूमा गुहा ठाकुरता (रूमा घोष) के साथ उनका रिश्ता टूटा था. मधुबाला किशोर कुमार की दूसरी पत्नी थीं.

जयाप्रदा
जयाप्रदा ने प्रोडूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की. दोनों की शादी उस समय हुई थी जब श्रीकांत की पहली पत्नी चंद्रा से उन्हें तीन बच्चे थे.

संगीता बिजलानी
बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मो’ह’म्म’द अजहरुद्दीन को अपना जीवनसाथी बनाया. किसी जमाने में सलमान की ग र्लफ्रें ड रहने वाली संगीता अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी थीं. अजहरुद्दीन ने संगीता से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को त’ला’क दिया था.

महिमा चौधरी
90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी को अपना पति स्वीकार किया. जब महिमा ने बॉबी से शादी की तब उनकी पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे थे.

Kareena kapoor

करीना कपूर
बॉलीवुड की दीवा और लाखों दिलों की धड़कन करीना कपूर ख़ान सैफ अली ख़ान की दूसरी बीवी बनीं. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं, जिससे उनको सारा और इब्राहिम नामक दो बच्चे हुए.

अमृता अरोड़ा
करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड व मलाइका अरोड़ा की बहन ने भी पहले से शादीशुदा (त’ला’क के बाद) शकील लदाख को अपना शौ’ह’र क़ु’बू’ल किया.

विद्या बालन
अभिनेत्री विद्या बालन ने दो बार शादी कर चुके सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की. सिद्धार्थ रॉय UTV मोशन पिक्चर्स के सीईओ हैं

श्रीदेवी
बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार स्वर्गीय श्रीदेवी बॉनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं. उन्होंने बॉनी से तब शादी की जब वे पहले से शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर से उन्हें दो बच्चे थे.

रवीना टंडन
अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल थडानी की दूसरी पत्नी बनना स्वीकार किया. अनिल थडानी की पहली शादी नताशा शिप्पी से हुई थी.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की. शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी बीवी बनीं. राज की पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई थी, जिससे उनका 2006 में त’ला’क भी हो गया था. कविता कुंद्रा व राज की एक बेटी भी है.

साभार

Leave a Comment