इन हसीनाओं का रुतबा टाटा-अंबानी से भी है बढ़कर, खुद की कमाई से खरीदे प्लेन में करती हैं सफर – The Focus Hindi

इन हसीनाओं का रुतबा टाटा-अंबानी से भी है बढ़कर, खुद की कमाई से खरीदे प्लेन में करती हैं सफर

बिजनेसमैन टाटा और अंबानी का नाम दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों मे लिया जाता है। इनके पास अरबों रुपए, कई महंगी गाड़ियां और कई देशों मे बंगले हैं।

यह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए दुनिया भर मे फेमस हैं बॉलीवुड सितारे अपनी शाही जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। आलीशान बंगले से लेकर लग्जरी कारें सितारों के लिए आम बात हैं। इनमें से कई सितारे हैं जो खुद के प्राइवेट जेट से सफर करना पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिनका रुतबा टाटा और अंबानी से कम नहीं हैं। यह अभिनेत्रियां इनके जैसा आलीशान ज़िंदगी जीती हैं, और खुद के हवाई जहाज से अपना सफर करती हैं। हो सकता है की आप इनकी इस लाइफ स्टाइल के बारे में जानते जानते हो,या अगर नहीं जानते हो तो आप का आश्चर्य करना सव्भाविक हैं.

टाटा-अंबानी से बढ़ कर है इन हसीनाओं का रुतबा, खुद की कमाई से खरीदे हवाई जहाज में करती हैं सफर - Jai Bharat

1:- माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड में कई दशक तक राज करने वाली माधुरी दीक्षित के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है। साल 1999 मे श्रीराम नेने से शादी करने के बाद माधुरी ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। लेकिन माधुरी एक बार फिर कम बैक करने वाली है आपको बता दे माधुरी के पास अपना खुद का हवाई जहाज है जिसकी कीमत 38 करोड़ रुपये है।

2:- शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूर है इस समय सिर्फ इवेंट में ही नजर आती रहती हैं। उन्होंने अपने कैरियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है,

जिसकी वजह से आज भी दर्शकों के दिलों पर छाई हुई हैं राज कुंद्रा एक सफल और अमीर बिजनेसमैन हैं. राज लंदन में स्थित भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारी हैं,और इनके पास खुद का प्राइवेट जेट है, जिसकी कीमत लगभग 45 करोड़ रुपये है।

3:- प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका ने पिछले साल अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की थी,बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी तो बहुत ही ज्यादा है, और उनके पास न्यूयार्क में अपना खुद का घर भी है। यह एक फिल्म का करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। इनके पास खुद की प्राइवेट प्लेन है, जिसकी कीमत 53 करोड़ रुपए है।

4:- सनी लियोन
बॉलीवुड में आने से पहले सनी ए’ड’ल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं सनी लियोन ने काफी कम समय में काफी बड़ी पहचान बनाई हैं, यह अपनी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा मे रहती हैं, मुंबई के बांद्रा में इनका काफी आलीशान घर है। आज के टाइम में सनी 400 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. इनके पास खुद की हवाई जहाज है जिसकी कीमत लगभग 32 करोड़ रुपए है।

साभार

Leave a Comment