इन एक्टर्स को हुआ था दूसरे धर्म की लड़की से प्यार, किसी की दूसरी तो किसी की बन गईं ये तीसरी पत्नी...! - The Focus Hindi

इन एक्टर्स को हुआ था दूसरे धर्म की लड़की से प्यार, किसी की दूसरी तो किसी की बन गईं ये तीसरी पत्नी…!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने हिं’दु लड़कियों से शादी की। शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं.

Advertisement

लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ फेमस बॉलीवुड एक्टर्स ने अपने लिए मु’स्लि’म हमसफर चुना है। इन एक्टरों से शादी करने के बाद इन मु’स्लि’म एक्ट्रेसेस ने अपना नाम भी बदल लिया। तो लिए आपको बताएं कि किन एक्टर्स की पत्नियां मु’स्लि’म हैं। यही नहीं कुछ एक्टर्स ने की ये एक्ट्रेसेस दूसरी और तीसरी पत्नी भी बनी हैं।

Bollywood Actors Muslim Wives, Bollywood Muslim Actresses Husbandsसंजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त हैं लेकिन क्या आपको पता है कि मान्यता मु’स्लि’म परिवार से बिलां’ग करती हैं। शादी से पहले उनका नाम दिलनवाज शेख है। हालांकि शादी से पहले ही मान्यता ने अपना नाम बदल दिया था। कुछ फिल्मों में काम कर चुकी मान्यता ने संजय दत्त से 2008 में शादी की थी।

साउथ इंडियन सुनील शेट्टी की पत्नी माना भी मु’स्लि’म परिवार से ताल्लुक रखती हैं माना का असली नाम मोनिशा कादरी था। वह गुजरात के मु’स्लि’म परिवार से आती हैं। सुनील से शादी करने के बाद उन्होंने अपना नाम माना रख लिया था।

मनोज वाजपेयी की दूसरी पत्नी नेहा का असली नाम शबाना राजा है। नेहा बॉबी देओल के साथ फिल्म करीब में नजर आईं थीं। बता दें कि मनोज की शादी पहले दिल्ली की एक लड़की से हुई थीं, लेकिन ये शादी चल नहीं पाई। इसके बाद मनोज की जिंदगी में नेहा की एंट्री हुई थी। मनोज ने साल 2006 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा से शादी की थी।

सैफ अली खान के बहनोई कुणाल खेमू हैं कुणाल ने सोहा अली खान ने साल 2015 में शादी की थी। कुणाल खेमू एक कश्मीरी पं’डि’त परिवार से संबंध रखते हैं

Bollywood Actors Muslim Wives, Bollywood Muslim Actresses Husbandsबॉलीवुड एक्टर आदित्य पांचोली की पत्नी एक्ट्रेस जरीना वहाब भी मु’स्लि’म घराने से आती हैं। दोनों साल 1986 में शादी की थी।

Source.

Advertisement

Leave a Comment