आवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी, समीर रिजवी-भुवनेश्वर का धमाल, उत्तर प्रदेश की धमाकेदार जीत - The Focus Hindi

आवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी, समीर रिजवी-भुवनेश्वर का धमाल, उत्तर प्रदेश की धमाकेदार जीत

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 का तीसरा क्वाटर फाइनल उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच खेला गया. उत्तर प्रदेश की टीम ने इस मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल की. क्वाटर फाइनल में पहले खेलते हुए एमपी की टीम ने 49.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 234 रन बनाए.

Advertisement

मध्य प्रदेश की तरफ से शुभम शर्मा ने 83 रन जबकि वेंकटेश अय्यर ने 30 रन बनाए. उत्तर प्रदेश की तरफ से यश दयाल ने 3 और भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किये. शिवम मावी ने भी 2 विकेट हासिल किये. उत्तर प्रदेश की टीम ने 5 विकेट पर 237 रन बनाकर मैच जीत लिया.

अक्षदीप नाथ ने सबसे अधिक 78 रन और रिंकू सिंह ने नाबाद 58 रन और समीर रिजवी ने 38 रन की पारी खेली. भुवनेश्वर ने आखिर में 13 गेंदों पर तेजी से 16 रन बनाये. आवेश खान ने 10 ओवर में तीन मेडन रखते हुए 2 विकेट चटकाए.

bhuvneshwar kumar: king of swing Bhuvneshwar Kumar ki badal sakti hai  kismat; Bhuvneshwar Kumar News: राहुल द्रविड़-रोहित शर्मा का समर्थन, बदल  सकती है 'स्विंग किंग' भुवी की किस्मत - Navbharat ...आपको बता दें विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में आज तीन प्री क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए. विदर्भ, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है.

वहीं कर्नाटक की टीम ने राजस्थान को 8 विकेट से पराजित किया. राजस्थान की टीम ने मैच में पहले खेलते हुए सभी विकेट गंवाकर 199 रन बनाये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कर्नाटक ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 2 विकेट पर 204 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

Advertisement

Leave a Comment