आवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी, मोईन-रायडू व शिवम दुबे ने जड़े ताबड़तोड़ छक्के, उथप्पा का विस्फोटक पचासा - The Focus Hindi

आवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी, मोईन-रायडू व शिवम दुबे ने जड़े ताबड़तोड़ छक्के, उथप्पा का विस्फोटक पचासा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल का सातवां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. लखनऊ के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही.

Advertisement

मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा. गायकवाड ने चार गेंदों में सिर्फ एक रन बनाया. वहीं रॉबिन उथप्पा ने 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. आवेश खान ने मोईन अली को 35 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा.

मोईन अली ने 22 गेंदों की पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए. अम्बाती रायुडू ने 20 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 27 रन की पारी खेली. शिवम दुबे 30 गेंदों में 49 रन बनाकर आवेश का शिकार बने. कप्तान रवींद्र जडेजा नौ गेंद में 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए. लखनऊ सुपरजाएंट्स की तरफ से आवेश खान ने दो विकेट हासिल किये.

https://twitter.com/Harsha_offl2628/status/1509561528072036356

CSK के पूर्व  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अपनी टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया. लखनऊ सुपरजाएंट्स को जीत के लिए 211 रन का लक्ष्य मिला.

Advertisement

Leave a Comment