Advertisement

बॉलीवुड फैन्स और सुशांत के चाहने वालों को 14 जून साल 2020 यह दिन सभी को याद होगा. बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आ’त्म’ह’त्या कर ली.

Advertisement

इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस ने इस खबर को पूरी तरह से हिला दिया. इस बात पर विश्वास ही नहीं कर रही थी. सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं रहे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी जगत की. टीवी जगत में अपना नाम कमाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म काई पो छे लोगों को बहुत पसंद आई. इसके बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी.

Sushant Singh Rajput Buy Plot On Moon Know How You Can Buy | सुशांत सिंह  राजपूत ने ले रखा था चांद पर प्लॉट, यहां जानिए चांद पर जमीन की कीमत और इसे
सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. अपना करियर बनाने के लिए आए थे. तब वे किराए के मकान में रहते थे. लेकिन आज सुशांत सिंह राजपूत के पास चांद पर भी जमीन है. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम तो बहुत कमाया उसके साथ उन्होंने बहुत पैसे भी कमाए. कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फिल्म को करने के लिए 8 करोड रुपए लेते थे. सुशांत सिंह राजपूत जिंदगी को बड़े ही ऐसे आराम से जीना पसंद करते थे.

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा प्रॉपर्टी खरीदने में लगा रखा था. इसलिए सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर भी जमीन खरीदी है. सुशांत को चांद और तारों से बहुत ज्यादा लगाव था. सुशांत सिंह राजपूत चांद से संबंधित भी एक फिल्म करने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत के पास मुंबई जैसे बड़े महानगर में एक बहुत ही सुंदर घर है.

बॉलीवुड के सिंगल हीरो थे सुशांत सिंह राजपूत, अंतरिक्ष से करते थे प्यार, चांद  पर खरीदी थी जमीनइस घर को सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी सुख-सुविधाओं के अनुसार बनाया है. सुशांत के मुंबई के पाली हिल घर में सभी प्रकार की बहुत महंगी है. सुशांत ने अपने इसी घर में चांद तारों को देखने के लिए बहुत ही एडवांस टेलीस्कोप लगा रखा है. सुशांत को चांद और तारे देखने का बहुत शौक था. रात में अपना अधिकतर समय चांद तारों को देखने में बिताया करते थे. सुशांत के पास सबसे पावरफुल टेलीस्कोप 14LXOO है. और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंडस रजिस्ट्री से खरीदी है.

सुशांत के मुंबई के पाली हिल आलीशान आशियाने की कीमत करीब 20 करोड रुपए है. उन्होंने अपने इस घर को सजाने के लिए भी बहुत पैसे खर्च किए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जाता है कि उसने अपने माता-पिता और बहनों के लिए बहुत की प्रॉपर्टी खरीद रखी है. सुशांत के इस घर में बहुत बड़ा गाड़ियों को पार करने के लिए पार्किंग प्लेस है. क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गाड़ियों का बहुत शौक था.

Sushant Singh Rajput Had Bought Land On The Moon Know About His Property  And Net Worth | Sushant Singh Rajput Net Worth: चांद पर जमीन खरीद चुके थे  सुशांत सिंह राजपूत, जानिए
उनके पास हर तरह की लग्जरी कार और बाइक का कलेक्शन मौजूद है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पास शानदार बीएमडब्ल्यू K1300R बाइक भी है. बीएमडब्ल्यू बाइक की कीमत ₹25 लाख है. उनके पास करीब डेढ़ करोड़ की मसेराटी क्वाटोपोटो भी थी, सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे करीब 90 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम उम्र में नाम और दौलत कमाई है ।

Source.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *