आलिया भट्ट नही मानती महेश भट्ट को अपना बाप, कहा- चंद पैसे देकर महेश करता था बचपन में मेरे साथ गन्दा काम – The Focus Hindi

आलिया भट्ट नही मानती महेश भट्ट को अपना बाप, कहा- चंद पैसे देकर महेश करता था बचपन में मेरे साथ गन्दा काम

क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और आज के समय में लोग इन्हें सिर्फ़ भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जानते है, इतना ही नहीं सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. आलिया भट्ट ने अपने जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. जिसके चलते आलिया भट्ट को वर्तमान समय में किसी पहचान की ज़रूरत नही है. आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है. Mahesh Bhatt could not give time to Alia in childhood, this actress said on  her equation with her father! - Edules

बता दे महेश भट्ट को आलिया भट्ट अपना पिता नही मानती है और इतना ही नही बल्कि आलिया भट्ट को लेकर एक राज की बात भी सामने आई है जो यह है कि आलिया भट्ट को उनके पिता महेश चंद पैसों का लालच देकर कुछ भी काम करवा लेते थे. महेश भट्ट का आज के समय में भारत में काफ़ी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि महेश भट्ट बॉलीवुड के उन लोगों में से है जो कि किसी को भी रातों–रात स्टार बना सकते है.

Alia Bhatt on working with her father: Aashiqui 3 will be special for me |  Bollywood News – India TV
महेश भट्ट इन दिनों मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले महेश भट्ट को लेकर एक बात सामने आई है. महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट उन्हें अपना पिता नही मानती है. इतना ही नही बल्कि अभी कुछ समय पहले ही एक बात यह भी सामने आई है कि आलिया भट्ट को बचपन में महेश भट्ट सिर्फ़ चंद पैसे देकर ऐसा काम कर करवा लेते थे जिसके बारे में कोई भी नही सोच सकता है.

Shocking! Mahesh Bhatt Receives Extortion Call, Threatened To KILL Alia  Bhatt

बता दे, महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट को मात्र 500 रुपए देकर अपनी मनमर्ज़ी के सभी काम करवा लेते थे. आलिया भट्ट ने बताया उनके पिता महेश भट्ट 500 रुपए देकर आलिया से अपनी मालिश करवा लेते थे. जी हाँ यह बात खुद महेश भट्ट ने ही बोली है और ऐसा शायद ही कोई पिता अपने बच्चे से करवाता है. रही बात महेश भट्ट को अपना पिता ना मानने की तो आलिया भट्ट ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि महेश भट्ट बिल्कुल उनके दोस्त की तरह है. आलिया भट्ट ने एक इंटर्व्यू के दौरान कहा था कि वह अपने पिता महेश भट्ट से भी ऊँचा दर्जा करण जौहर को देती है और उन्हें अपने पिता से भी बड़कर मानती है. यही कारण है जिसकी वजह से आलिया भट्ट को लेकर इतनी बड़ी बात बोली जा रही है.

Leave a Comment