आलिया भट्ट को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया, एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया पर्सनल अनुभव - The Focus Hindi

आलिया भट्ट को KISS करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया, एक्स बॉयफ्रेंड ने शेयर किया पर्सनल अनुभव

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर से शादी की है. शादी के बाद से ही आलिया काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. आलिया इन दिनों अपनी कुछ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. आलिया ने अपना करियर स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू किया था, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने किसिंग सीन भी दिए थे.

Advertisement

अपनी पहली ही फिल्म से आलिया ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक किसिंग सीन था. फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर भी काफी पसंद की गई थी. लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में यह बताया कि उन्हें आलिया को किस करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंटरव्यू में अपना पर्सनल अनुभव शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें आलिया भट्ट को किस करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आया था. उनको किस करना बहुत बोरिंग रहा था. दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2014 में एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट के साथ अपने किसिंग अनुभव को शेयर किया था.

उन्होंने कहा था कि आलिया को किस करने का उनका एक्सपीरियंस बहुत अजीब था. हमें सीन में होंठ, सिर और नाक के हर एंगल का ध्यान रखना था, जो काफी टेक्निकल था और थोड़ी देर में यह बहुत बोरिंग हो गया. जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि वह स्क्रीन पर किसे किस करना चाहेंगे. तो उन्होंने बिना हिचकिचाहट के तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम ले डाला और यह भी कहा कि ये लोगों को जरूर पसंद आएगा और मुझे भी.

Advertisement

Leave a Comment