आलिया के प्यार में पागल हुआ अक्षय का बेटा आरव, कहा – कुछ भी करके चाहता हूं सम्बंध बनाना - The Focus Hindi

आलिया के प्यार में पागल हुआ अक्षय का बेटा आरव, कहा – कुछ भी करके चाहता हूं सम्बंध बनाना

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। एक्टर कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण उनका बेटा आरव है। जिसने हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है। जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। साथ ही लोग आरव के मुंह से ये बात सुनकर हैरान हो रहे हैं।

Advertisement

दरअसल, अक्षय के बेटे आरव का कहना है कि वो आलिया को काफी पसंद करते हैं। उनका कहना है कि आलिया उनकी क्रश हैं। वो उन्हें इस कदर पसंद करते हैं कि उनसे शादी करना चाहते हैं। लेकिन वो चाहकर भी ऐसा कर नहीं सकते। इसके पीछे की वजह आलिया की लव लाइफ है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर संग सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं। ऐसे में आरव का कहना है कि वो आलिया से शादी करना चाहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस कमिटेड हैं। ऐसे में उनकी ये चाहत पूरी नहीं हो सकती।

बता दें कि आलिया काफी समय से रणबीर को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को कबूला नहीं था। लेकिन अब कुछ समय से दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात करना शुरू कर दिया है। जिससे पता चलता है कि वे अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं। इससे पहले रणबीर अपने एक बयान में यह भी कह चुके हैं कि महामारी के चलते दोनों की शादी में रुकावट आ गई। वरना वो पिछले साल ही शादी के बंधन में बंध चुके होते। ऐसे में रणबीर के होते हुए आलिया की लाइफ में आरव की एंट्री नामुमकिन है।

खैर, बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिनमें ‘सेल्फी’, ‘ओह माय गॉड’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘ओएमजी 2’, ‘राम सेतु’ का नाम शामिल है। दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

Leave a Comment