आर्यन-सुहाना खान ने 20 लाख में खरीदी रन मशीन, शतकों की हैट्रिक जड़ रणजी में बल्ले से बरसाई आग – The Focus Hindi

आर्यन-सुहाना खान ने 20 लाख में खरीदी रन मशीन, शतकों की हैट्रिक जड़ रणजी में बल्ले से बरसाई आग

आईपीएल नीलामी का बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में नीलामी का आयोजन हुआ था. आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें हिस्‍सा लेंगी. इस साल लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस लीग से जुड़ रही हैं.

नीलामी में आर्यन खान और सुहाना के नेतृत्व में केकेआर ने बाबा इंद्रजीत को 20 और चमिका करुणारत्ने को 50 लाख में खरीदा हैं. हालही में बाबा इंद्रजीत में रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में उनका लगातार तीसरे मैच में शतक जड़ा.

बाबा इंदरजीत ने (Tamil Nadu) रणजी ट्रॉफी 2022 में 3 मैचों की 4 पारियों में 0 बार नाबाद रहकर 396 रन बनाये हैं. इस दौरान इनका उच्च स्कोर 127 रन रहा है. बाबा इन्द्रजीत ने रणजी में 99.00 की औसत से रन बनाये हैं. 516 गेंद खेल चुके इन्द्रजीत का स्ट्राइक रेट 76.74 का है.

बाबा इन्द्रजीत ने B Indrajith रणजी के तीन मैचों में 3 शतक और एक अर्द्धशतक 1 जमाया है. B Indrajith ने इस दौरान 53 चौके और 4 छक्के जड़े हैं. दिल्ली के खिलाफ सीजन के पहले मुकाबले में इंद्रजीत ने 117 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद सीजन के दूसरे मुकाबले में उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ भी शतकीय पारी खेली.

विजय हज़ारे ट्रॉफ़ी : अपराजित और धवन की पारियों से तमिलनाडु और हिमाचल  फ़ाइनल में | Cricket | ESPNcricinfo.comइस मैच में उन्होंने 127 रन बनाए थे. वहीं झारखंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में भी इंद्रजीत Indrajith के बल्ले से शतक निकला. 132 गेंदों में इंद्रजीत Indrajith ने 100 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने Indrajith11 चौके और दो छक्के लगाए थे.

Leave a Comment