Advertisement

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी है। शूटिंग सेट से उनकी कई फोटोज वायरल हो रही है।

Advertisement

इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पारंपरिक पहाड़ी ड्रेस पहन एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) के साथ मजे से डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ लोकल कलाकार भी डांस करते दिख रहे हैं। लेकिन उनका किरण राव के साथ इस तरह डांस करना लोगों को पसंद नहीं आया और वीडियो देखते ही यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कईयों ने आश्चर्यचकित करने वाली इमोजी शेयर की तो किसी ने लताड़ लगाई। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत गंदा आदमी है ये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

हाल ही में लिया है तलाक
आमिर-किरण ने हाल ही में तलाक का अनाउंसमेंट किया था। दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है। दोनों ने लिखा- 15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों के लिए और अपने पानी फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे। हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते।

कचरा फैलाने पर हुआ था विवाद
हाल ही में यहां के एक निवासी ने वीडियो जारी कर आमिर और उनकी टीम पर शूटिंग के दौरान कचरा और गंदगी फैलाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद ये मामला काफी चर्चा में आ गया था। वीडियो में उसने कहा था कि वैसे तो आमिर अपने कार्यक्रम सत्यमेव जयते में सफाई को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब खुद की बारी आती है तो ये हाल होता है। इस वीडियो के आने के बाद प्रोडक्शन हाउस को ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी थी। बता दें कि फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में है।

asianetnews.com

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *