आमिर खान जब प्यार में हुए पागल, खू'न से लिखे लव लेटर, अब तीसरी बार दुल्हा बनने की तैयारी! - The Focus Hindi

आमिर खान जब प्यार में हुए पागल, खू’न से लिखे लव लेटर, अब तीसरी बार दुल्हा बनने की तैयारी!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड स्टार अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर अपने तलाक के बाद चर्चा में हैं. आपको बता दें बॉलीवुड के सफल अभिनेता आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से शादी की थी.

Advertisement

आपको जान कर हैरानी होगी एक समय था जब आमिर अपनी पहली पत्नी रीना के प्यार में पागल थे. सबसे पहले आमिर को रीना से एकतरफा प्यार था. रीना की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं था लेकिन बाद में रीना को भी आमिर खान के प्रेम को देखकर उनसे प्यार हो गया.

कहा जाता है कि बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ सुपरस्टार आमिर को रीना के इस कदर प्यार था कि उन्होंने एक बार खू’न से भी लव लेटर लिखकर रीना भेजा था. रीना दत्ता हिंदू थी जबकि अभिनेता आमिर मुसलमान थे.

इसी वजह से दोनों के प्यार तो परिवार वालों की तरफ से मंजूरी नहीं मिली. ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान को किरण राव से प्यार हो गया था. इसी वजह से साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया और आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी कर ली. अब कुछ माह पहले आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया.

फातिमा सना शेख ने जब आमिर खान के साथ लिंक-अप पर तोड़ी थी चुप्पी, कही थी ये  बात | Fatima Sana Shaikh when reacted on her link up rumours with Aamir Khanआमिर खान के इस फैसले के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए. अब इन दिनों आमिर खान और फातिमा सना शेख खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया हैं कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं. आपको बता दें अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने दंगल में आमिर खान के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

Advertisement

Leave a Comment