आईने में नहीं दिखाई देता इमरान खान की पत्नी का चेहरा, बिना पर्दे के कोई तस्वीर भी नहीं, हुआ खुलासा – The Focus Hindi

आईने में नहीं दिखाई देता इमरान खान की पत्नी का चेहरा, बिना पर्दे के कोई तस्वीर भी नहीं, हुआ खुलासा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी को लेकर एक चौकाने वाली बात सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी की तस्वीर दर्पण (आईने)  में नहीं दिखाई नहीं देती हैं।
क्या पाक पीएम इमरान खान की बीवी है 'भूत', पाक पीएमओ का दावा आईने में नहीं दिखता बुशरा का चेहराप्रधानमंत्री कार्यालय में हाउस स्टाफ की ओर से जानकारी दी गई है। ऐसा दावा कैपिटल टीवी, पाकिस्तान ने ‘खा’तून-ए-अ’व्व’ल’ (पहली महिला) के बारे में किया है।बता दें कि न्यूयॉर्क में 74 वें यूएनजीए सत्र में भाग लेने के लिए जाने से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पत्नी बुशरा बीबी के साथ उमराह किया वह सिर से पैर तक बु’र्के में ढकी हुई नजर आ रही थीं।

उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद सऊदी में रहने वाली महिलाओं ने उनका जमकर वि’रो’ध किया, हालांकि पुरुषों ने यह एक अच्छा कदम बताया।

कथित तौर पर बीबी पाकिस्तान प्रधानमंत्री की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं। वह एक विश्वासपात्र हैं और उन्होंने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान से शादी की थी। बुशरा एक आध्यात्मिक गुरु हैं उन्होंने लाहौर के एचिसन कॉलेज से स्नातक की उपाधि हासिल की है। उन्होंने इससे पहले खवार फरीद मानेका से शादी की थी, जो इस्लामाबाद में सीनियर कस्टम ऑ’फि’स’र थे।

वहीं, इमरान खान कह चुके हैं कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी अ’ल्ला’ह की दे’न हैं और वो अपनी अंतिम सांस तक उनका साथ देते रहेंगे। इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी। 2004 में उनसे त’ला’क हो गया था, जिसके बाद उन्होंने टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से दूसरी शादी की थी और उनसे भी त’ला’क हो गया था और ये रिश्‍ता केवल 10 महीने चला था।

Leave a Comment