अम्मी के संग हज कर के आया ये क्रिकेटर, शमी ने खरीदी 1 करोड़ की कार, पाक से उमड़ा प्यार – The Focus Hindi

अम्मी के संग हज कर के आया ये क्रिकेटर, शमी ने खरीदी 1 करोड़ की कार, पाक से उमड़ा प्यार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल क्रिकेट से दूरी बनाये हुए हैं. विंडीज दौरे पर गयी भारतीय टीम से Mohammed Shami को आराम दिया गया है.Mohammed Shami ने फुर्सत के लम्हों में अपने लिए एक नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार खरीदी है.

मोहम्मद शमीची आई हज यात्रेसाठी रवाना, फोटो शेअर करत शमीच्या  शुभेच्छा-mohammad shami wishes his mother for hajj tourMohammed Shami ने वनडे क्रिकेट में 150 विकेट की उपलब्धि हासिल करने के बाद स्वयं को उपहार स्वरूप दी है. Mohammed Shami शुक्रवार को ही रेड कलर की जगुआर एफ-टाइप (Jaguar F-Type) कार खरीदी है. आपको बता दें यह एक स्पोर्ट्स कार है, जो 3.7 सेकंड में ही 100 की रफ्तार पकड़ लेती है.

Mohammed Shami की नयी स्पोर्ट्स कार का पावरफुल इंजिन V8 331 kW है. इस कार की शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है. इस कार में 8 स्पीड तक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हैं. 31 साल के भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने यह कार शिवा मोटर्स से खरीदी है.

Indian cricketer Mohammad Shami buys new Jaguar F-Type sports car worth Rs 98.13 lakhकार के साथ शमी (Mohammed Shami) और शिवा मोटर्स के डायरेक्टर अमित गर्ग ने फोटो खिंचवाई. Mohammed Shami ने अपनी ये ख़ुशी अपने फैन्स के साथ भी शेयर की है. वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Mohammed Shami का भाई और अम्मी हज से वापिस आ गये हैं.

शमी (Mohammed Shami) ने हज मुबारक से लौटे अपने वालिदा और भाई का इस्तकबाल किया. Mohammed Shami ने भव्य तरीके से हज से वापिस आये अपनों का स्वागत किया

मोहम्मद शमीची आई हज यात्रेसाठी रवाना, फोटो शेअर करत शमीच्या  शुभेच्छा-mohammad shami wishes his mother for hajj tourशमी की अम्मी और भाई को हज करने पर पाकिस्तान के लोग भी बधाई दे रहे हैं. शमी (Mohammed Shami) के भाई कैफ भी एक क्रिकेटर हैं जो बंगाल की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं.

Leave a Comment