अफगान बल्लेबाज ने उड़ाई भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां, 7 छक्के जड़ मचाई तबाही, मुश्किल से जीती टीम इंडिया - The Focus Hindi

अफगान बल्लेबाज ने उड़ाई भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां, 7 छक्के जड़ मचाई तबाही, मुश्किल से जीती टीम इंडिया

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारतीय अंडर-19 टीम संयुक्त अरब अमीरात में अंडर-19 एशिया कप खेल रही है. यूएई के खिलाफ जीत और पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम सोमवार 27 दिसंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरी.

Advertisement

टीम इंडिया ने अफगानिस्तान की टीम को ४ विकेट से शिकस्त देकर मैच अपने नाम किया. हालांकि इस मैच में भी टीम इंडिया को अफगान टीम से कड़ी टक्कर मिली. भारतीय टीम एक समय 197 रन पर 6 विकेट गंवाकर संघर्ष कर थी.

ऐसे में कुशल तांबे और आरध्या ने एक बेहतरीन साझेदारी निभाकर टीम इंडिया की नैया पार लगाई. अफगानिस्तान ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 4 विकेट खोकर 259 रन बनाए. मैच में भारत ने कसी हुई शुरुआत की और पहले 19 ओवरों में सिर्फ 63 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किये.

29वें ओवर तक अफगानिस्तान की टीम ने सिर्फ 101 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे. यहाँ से कप्तान सुलिमान सफी ने इजाज अहमद अहमदजई के साथ मोर्चा संभालते हुए टीम को संभाला और 88 रनों की साझेदारी की.

कप्तान सुलिमान 86 गेंदों में 73 रन बनाकर आउट हुए. सुलिमान ने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 1 छक्का लगाया. इनके बाद इजाज अहमद ने सिर्फ 68 गेंदों की अपनी पारी में 86 रन बना दिए.

Imageइस दौरान इजाज ने 7 छक्के और 1 चौका भी जड़ा. इजाज के अलावा खैबर वली ने भी 12 गेंदों में 20 रन बटोरे. इजाज ने एक ही ओवर में 3 छक्के जड़ते हुए 27 रन बटोरे.

Advertisement

Leave a Comment