Advertisement

लड़कियों का हमेशा ख्वाब होता है कि जब भी वह शादी कर अपने ससुराल जाएं तो वहां भी उनके माता पिता की तरह ही प्यार करने वाले सास ससुर मिलें, कई लड़कियां इसमें सफल भी होती हैं।

Advertisement

बात अगर अभिनेत्रियों की करें तो ऐसे कई चेहरे हैं जिन्हें अपने पिता के समान ससुर मिले हैं। ये एक्ट्रेसेज अपने ससुर को पिता समान मानते हुए काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। आइए डालते हैं ऐसे ही चंद नामों पर एक नजर…साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या ससुर औऱ बहू होने के साथ ही को एक्टर्स भी हैं। दोनों ने एख दूसरे के साथ काम किया है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 में शादी रचाई थी। यूं तो जगजीत सिंह भवनानी दीपिका के ससुर हैं लेकिन दोनों के बीच बाप-बेटी जैसा रिश्ता है। दीपिका पादुकोण ये बात एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वह अपने ससुर जगजीत सिंह भवनानी को सगे पिता जैसा मानती हैं।बहुत बड़ी शख्शियत के मालिक है इन बॉलीवुड सितारों के पिता,नंबर 3 के पिता तो है महाराजा !! - Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywoodनेहा धूपिया अपने ससुर बिशन सिंह बेदी को अपना दूसरा पिता मानती हैं। वह अपने ससुर के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखती हैं। सोनम कपूर अपने सास ससुर के साथ वेकेशन पर भी जाती हैं। सोनम ने शादी के बाद मीडिया में कहा था कि मैं एक पापा का घर छोड़कर दूसरे पापा के घर आ गई हूं।
लंदन में सास-ससुर संग हॉलिडे एंजॉय कर रहीं सोनम, Photos वायरल - Entertainment AajTak
साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ के अपने ससुर नागार्जुन से दोस्तों जैसा रिलेशन है। ससुर से काफी फ्रैंक होने के बावजूद भी समांथा हमेशा उनकी इज्जत का ख्याल रखती हैं।

सुजैन खान 2014 में रितिक रौशन से तलाक लेकर अलग हो गईं। हालांकि तलाक के बाद भी सुजैन अपने ससुर राकेश रौशन के काफी करीब हैं। वह आज भी उन्हें अपना पिता समझती हैं औऱ उनकी उतनी ही कद्र करती हैं जितनी पहले किया करती थीं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *