अपनी दोनों मां के लिए SALMAN KHAN ने मदर्स डे पर ज़ाहिर किया अपना प्यार - The Focus Hindi

अपनी दोनों मां के लिए SALMAN KHAN ने मदर्स डे पर ज़ाहिर किया अपना प्यार

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

स्वीटी गौर –  बीते दिन पूरी दुनिया में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी मां के साथ तस्वीर भी शेयर की। लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पूरा दिन बीत जाने के बाद देर रात को अपनी दोनों मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

Advertisement

दरअसल मदर्स डे (Mothers Day ) के मौके पर भी सलमान खान ने अपनी मां के लिए पोस्ट शेयर किया । इस मौके पर उन्होंने अपनी दोनों मांओं यानी सलमा खान (Salma Khan) और हेलन (Helen) दोनों की ही फोटो शेयर करते हुए उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी मदर्स डे। सुरक्षित रहें।

एक्टर का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स इस बात को लेकर भी खुश हैं कि इस खास मौके पर सलमान खान ने सिर्फ अपनी एक मां को नहीं बल्कि दोनों को याद किया और इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं।

बता दें – मशहूर फिल्म लेखक सलीम खान ने सलमा से शादी की थी। सलमान सलमा और सलीम के बेटे हैं। सलमा से शादी के बाद सलीम को हेलन से प्यार हो गया था और उन्होंने हेलन से दूसरी शादी की थी।

सलमान अपनी दूसरी मां हेलन को भी बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान अपनी दोनों मां के बेहद करीब हैं और उनके लाडले भी है। सलमान अपनी दोनों मां के बीच कभी फर्क नहीं करते हैं ‌। भाईजान हमेशा अपनी जिंदगी में अभी दोनों मां को फर्स्ट प्रायरिटी देते हैं।

फिलहाल, सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म थिएटर्स के साथ-साथ 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो रही है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि जी5 पर इस फिल्म का प्रीमियर हो सकता है।

Advertisement

Leave a Comment