WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (18074) ORDER BY t.name ASC

अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि ये लड़की होती विराट कोहली की पत्नी, अगर उनकी माँ मान जाती तो – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि ये लड़की होती विराट कोहली की पत्नी, अगर उनकी माँ मान जाती तो

[ad_1]

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में अपने ऑलराउंडर अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

स्टेडियम में ज्यादातर फैंस विराट को सपोर्ट करने के लिए ही मौजूद होते हैं क्योंकि विराट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और लोग विराट को स्टेडियम में खेलते देखने के लिए हर मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। विराट कोहली अपने मैदान पर प्रदर्शन को लेकर तो मीडिया की सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन वह ज्यादातर अपने निजी जिंदगी में होने वाले बदलावों को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। विराट कोहली ने अपने निजी जिंदगी में भी बड़ी उपलब्धि हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी लेकिन मीडिया की खबरों के मुताबिक विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहले किसी और के प्यार में पड़े हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लीटे से प्यार करते थे।

Virat Kohli was dating this beautiful model before marrying Anushka Sharma  see hot photos|अनुष्का से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे विराट! खूबसूरती के  पूरी दुनिया में चर्चे | Hindi

विराट और इजाबेल दूसरे के बारे में बेहद पागल थे और जानकारी के मुताबिक इजाबेल विराट के लिए ही भारत आई थी और वह फिल्मों में काम करने लगी थी। विराट ने जब इजाबेल से शादी करने की बात अपनी मां के सामने रखी तो उन्होंने साफ मना कर दिया। हालांकि कुछ समय साथ रहने के बाद इजाबेल और विराट का ब्रेकअप हो गया और ब्रेकअप के बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा आई‌। विराट और अनुष्का ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद उन्होंने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। आज उनकी एक खूबसूरत बेटी वामिका भी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment