अगर मां नहीं करती मना तो शादी से पहले ही बच्चे पैदा कर लेती प्रियंका चोपड़ा - The Focus Hindi

अगर मां नहीं करती मना तो शादी से पहले ही बच्चे पैदा कर लेती प्रियंका चोपड़ा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आज जिस भी मुकाम पर है वहां वे कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर पहुंची है. न केवल उन्होंने अपने हुनर का लोहा हिंदी सिनेमा में मनवाया है बल्कि हॉलीवुड की दुनिया में भी वे अपना परचम लहरा चुकी हैं.

Advertisement

उनकी गिनती अब एक वैश्विक स्टार के रुप में होती है। प्रियंका चोपड़ा फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपनी हॉटनेस के चलते भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा मां बनी थी. उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने माता-पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी और बताया था कि उनके आंगन में किलकारी गूंजी है.

उनके घर बेटी ने जन्म लिया है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है. प्रियंका और निक ने बेटी का नाम ‘मालती’ रखा है. बेटी का पूरा नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ है। इन दिनों प्रियंका ने अपने काम से ब्रेक लें रखा है।

और वे मातृत्व के पलों को जी रही हैं. मां बनने के बाद से लगातार प्रियंका चर्चाओं में बनी हुई है. गौरतलब है कि प्रियंका की बेटी का नाम उनकी मां के नाम पर रखा गया है. प्रियंका की मां का नाम मधुमालती चोपड़ा हैं।

प्रियंका अपनी मां के काफी क्लोज हैं. मां बेटी की जोड़ी में एक ख़ास और मजबूत रिश्ता है. प्रियंका ने ऐसे में अपनी बेटी का नाम भी अपनी मां के नाम पर रख दिया है. बेटी के जन्म के कई सप्ताह के बाद प्रियंका ने बेटी का नाम रखा है. इसी बीच हम आपको बता रहे हैं।

कि प्रियंका शादी से पहले ही मां बनना चाहती थीं। प्रियंका चोपड़ा को मां बनने का सुख तो मिला है हालांकि वे सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. हालांकि आपको यह जानकार हैरानी हपगी कि निक संग विवाह बंधन में बंधने से पहले ही प्रियंका मां बनना चाहती थीं.

वे बच्चा गोद लेने का मन बना चुकी थी. वे अपनी मां को भी इस बारे में बता चुकी थी. इस संबंध में अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया है। जब प्रियंका ने अपनी मां को बच्चा गोद लेकर मां बनने की इच्छा के बारे में बताया था।

तो उनकी मां मधुमालती चोपड़ा से उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला था. मधु नहीं चाहती थी कि उनके बेटी ऐसा कदम उठाए। प्रियंका चोपड़ा एक घटना के बाद बच्चा गोद लेना चाहती थीं. दरअसल प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के जन्म के बाद जब जब मां के साथ अस्पताल से घर आ रही थी तब उन्होंने एक रोते हुए बच्चे की आवाज सूनी तो उन्होंने मां से उसे गोद लेने के लिए कहा हालांकि उनकी मां ने ऐसा करने से मना कर दिया. प्रियंका को समझाते हुए मधु ने उनसे कहा था कि हम ऐसा नहीं कर सकते।

बता दें कि प्रियंका ने साल 2018 में धूमधाम से हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शाही अंदाज में शादी की थी. उनके पति निक जोनस एक अमेरिकी गायक हैं. प्रियंका अपने पति से उम्र में करीब 10 साल बड़ी हैं. शादी के तीन साल बाद दोनों के घर सेरोगेसी के जरिए बेटी का जन्म हुआ है।

Advertisement

Leave a Comment