अगर तुमने इस्लाम नही कबूला, तो ख़तरे में पड़ जाएगा क्रिकेट करियर- पूर्व क्रिकेटर का छलका दर्द - The Focus Hindi

अगर तुमने इस्लाम नही कबूला, तो ख़तरे में पड़ जाएगा क्रिकेट करियर- पूर्व क्रिकेटर का छलका दर्द

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

हाल में ही भारतीय मीडिया से बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने सोमवार को कहा कि भारत हमारा दुश्मन नहीं है हमारे दुश्मन वें लोग हैं जो धर्म के नाम पर भड़काते हैं. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी पर आरोप लगाया है कि अफरीदी ने उन्हें धमकी दी थी कि यदि उन्होंने इस्लाम नहीं कबूला तो उनका क्रिकेट करियर तबाह कर दिया जाएगा.

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कनेरिया द्वारा लगाए गए इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है अफरीदी ने कहा कि एक कनेरिया सिर्फ पैसा और शोहरत कमाने के लिए यह आरोप लगा रहे हैं .

दानिश कनेरिया ने इंटरव्यू में किया खुलासा
दानिश ने सोमवार को मीडिया में दिए इंटरव्यू में बताया कि भारत हमारा देश दुश्मन नहीं हैं, हमारे दुश्मन वें लोग हैं जो धर्म के नाम पर भड़काते हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब मैंने जबरन धर्मांतरण के खिलाफ अपनी आवाज उठाई तो, मुझे धमकी दी गई कि मेरा करियर तबाह कर दिया जाएगा. वही इसके जवाब में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने कहा कि जो व्यक्ति यह सब कह रहा है उसका किरदार को देखो, वह पैसे और शोहरत कमाने के लिए मुझ पर इल्जाम लगा रहे हैं.

अफरीदी ने इन आरोपों का खंडन किया
वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दानिश कनेरिया के लगाए आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि कनेरिया मेरे छोटे भाई की तरह था, मैं उसके साथ कई साल एक साथ खेल चुका हूं. अगर मेरा रवैया बुरा था तो वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रबंधन और बोर्ड से मेरी शिकायत कर सकता था. उसने तब ऐसा क्यों नहीं किया और वह अब ऐसे बयान क्यों दे रहा हैं. इस बात से यह साबित होता है कि वह सिर्फ और सिर्फ पैसे और शोहरत कमाने के लिए ऐसे बयान दे रहा है.

(patrika से साभार)

Advertisement

Leave a Comment